News Nation Logo

IND vs NZ: सूर्या के पारी का कीवी तेज गेंदबाज भी हुआ मुरीद, तारीफ में कह दी ये बात

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 20 Nov 2022, 10:18:52 PM
surya1

Suryakumar Yadav (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

IND vs NZ Suryakymar Yadav: न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने 65 रनों से  जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. इस मुकाबले में भी सूर्याकुमार यादव का जलवा देखने को मिला. सूर्यकुमार ने 51 गेदों में 111 रनों की नाबाद पारी खेली और अपना दूसरा टी20 इंटरनेशनल शतक लगाया. सूर्या के इस पारी के कीवी गेंदबाज भी मुरीद हो गए और तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) ने सूर्या को बेहतरीन बल्लेबाज बताया है.

साउथी ने कहा, 'वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो कई तरीके से हिट लगा सकते हैं. पिछले 12 महीनों में उनकी फॉर्म शानदार रहा है. उन्होंने आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट दोनों में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. आज भी उनकी पारी लाजवाब रही. भारत में टी20 के कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं. सूर्य को 12 महीने दिए गए और वह लंबे समय तक वो कर सकते हैं जो फिलहाल कर रहे हैं. भारत ने केवल टी20 ही नहीं बल्कि तीनों फॉर्मेट में कई शानदार क्रिकेटर पैदा किए हैं.'

यह भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022: फुटबॉल के 17 दीवानों ने मैच देखने के लिए खरीद लिया 23 लाख का घर

सूर्या ने 51 गेंदों पर खेली 111 रनों की पारी

सूर्यकुमार यादव का शानदार फॉर्म जारी है. इस साल सूर्याकुमार के बल्ले से खूब रन निकले हैं. सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की खूब धुनाई की. सूर्या ने 51 गेंदों पर 111 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने इस दौरान 11 चौके और 7 छक्के जड़े. यह सूर्याकुमार यादव की यह दूसरा टी20 इंटरनेशनल में शतक था. 

साउथी ने भी ली हैट्रिक

भारत के खिलाफ इस मुकाबले में टिम साउदी ने भी अपनी टी20 इंटरनेशनल में हैट्रिक ली. यह साउथी का टी20 इंटरनेशनल में दूसरी हैट्रिक थी. उन्होंने हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा और वॉशिंगटन सुंदर को अपना शिकार बनाया था. 

First Published : 20 Nov 2022, 10:18:52 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.