News Nation Logo
शोपियां के द्रगाड इलाके में मुठभेड़ के दौरान दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए। सर्च ऑपरेशन जारी बर्बाद फ़सलों का आकलन हो रहा है, डेढ़ महीने में किसानों को मुआवज़ा मिलने की उम्मीद है: सीएम, दिल्ली आर्यन खान पर फैसला आज दोपहर 2.45 पर आएगा बारिश से जिन किसानों की फसलें बर्बाद हुईं, उन्हें 50,000 रु./हे. मुआवज़ा दिया जाए: अरविंद केजरीवाल उत्तर प्रदेश: पीएम नरेंद्र मोदी ने कुशीनगर में श्रीलंका के मंत्री नमल राजपक्षे से मुलाकात की यूपी में कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के उद्घाटन समारोह में आज 12 देशों के राजनयिक शामिल हुए मौसम खुल चुका है और चारधाम यात्रा शुरू हो चुकी है: उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार दुनिया में जहां-जहां भी बुद्ध के विचारों को आत्मसात किया गया, वहां प्रगति के रास्ते बने: पीएम मोदी उड़ान योजना के तहत बीते कुछ सालों में 900 से अधिक नए रूट्स को स्वीकृति दी जा चुकी है: पीएम मोदी कुशीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा उनकी श्रद्धा को अर्पित पुष्पांजलि है: पीएम मोदी भारत विश्व भर के बौद्ध समाज की श्रद्धा, आस्था और प्रेरणा का केंद्र है: कुशीनगर में पीएम मोदी 50 से अधिक नए या ऐसे एयरपोर्ट जो पहले सेवा में नहीं थे, उन्हें चालू किया जा चुका है: पीएम मोदी CBI-CVS कांफ्रेंस में बोले पीएम मोदी-भ्रष्टाचार सिस्टम का हिस्सा नहीं हो सकता है लखीमपुर हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज होगी अहम सुनवाई. पंजाब में कांग्रेस का बढ़ा दलित प्रेम. राहुल गांधी आज दिखाएंगे शोभा यात्रा को हरी झंडी आज शाम उत्तराखंड जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह, बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का लेंगे जायजा क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को आज मिलेगी बेल या रहेंगे जेल में ही

बिहार: लालू प्रसाद के कुनबे में मचा घमासान, तेज प्रताप ने लगाए गंभीर आरोप

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अब सार्वजनिक मंच से मोर्चा खोलना  शुरू कर दिया है. अपने नए संगठन के कार्यक्रम में तेज ने कहा कि बिहार की जनता भी सुन ले इस बात को संगठन बढ़ेगा नहीं टूट जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 02 Oct 2021, 11:02:53 PM
Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अब सार्वजनिक मंच से मोर्चा खोलना  शुरू कर दिया है. अपने नए संगठन के कार्यक्रम में तेज ने कहा कि बिहार की जनता भी सुन ले इस बात को संगठन बढ़ेगा नहीं टूट जाएगा. हमारे पिताजी अस्वस्थ चल रहे हैं हम कोई प्रेशर नहीं देना चाहते हैं किसी भी तरह का. कुछ लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख लिए आरजेडी में, आरजेडी में कुछ लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख लिए है चार पांच लोग हैं. वह सब जानते है नाम लेने का कोई फायदा नहीं है. पिता जी को जेल से आए हुए महीनों से ज्यादा हो गया उनको वहीं रोक कर रखा है. हमने उनसे बात किया की हमारे साथ पटना चलिए, हम साथ में रहेंगे.

यह खबर भी पढ़ें- कैप्टन का कांग्रेस पर हमला- आखिर सिद्धू को मनमानी चलाने की इजाजत क्यों?

उन्होंने कहा कि आप आइए देखिए संगठन में, वह रहते थे तो दरबार खुला रहता था, दरवाजा खोल करके आउट हाउस में बैठा करते थे और जनता से सामने मिलते थे. यह चार पांच लोगों ने क्या किया जनता से मिलने के लिए रस्सा बंधवा दिया ताकि जनता दूर रहे, भाई वाह जी वाह! हमारे पिता को नहीं आने दे रहा, बंधक बनाकर रखा है दिल्ली में, बिहार नहीं आने दे रहे. जद यू के एमएलसी और प्रवक्ता नीरज कुमार ने साधा निशाना उन्होंने कहा कि ये लालू जी के परिवार में क्या हो रहा है,किसने उन्हें बंधक बना लिया है. तेजस्वी ही ज्यादा दिल्ली प्रवास करते हैं. ये गलत हो रहा है.

यह खबर भी पढ़ें- हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर का बयान- बताया कब से शुरू होगी धान खरीद

आपको बता दें कि इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पटना में आयोजित दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में राजद नेता तेजप्रताप यादव के नहीं आने तथा राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा शिविर में तेजस्वी यादव की प्रशंसा करने और तेजप्रताप के नाम नहीं लेने के बाद राज्य की सियासत में यह कयास लगाए जाने लगे कि तेजप्रताप अपनी ही पार्टी में अलग-थलग पड़ गए हैं. हालांकि राजद का कोई भी नेता इस मामले में खुलकर बोलने को तैयार नहीं हुआ.

First Published : 02 Oct 2021, 10:56:28 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Tej Pratap Yadav