News Nation Logo

कैप्टन का कांग्रेस पर हमला- आखिर सिद्धू को मनमानी चलाने की इजाजत क्यों?

पंजाब में जारी सियासी घमासान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है. कैप्टन अमरिंदर ने शनिवार को कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस नेताओं में घबराहट बढ़ी है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 02 Oct 2021, 09:11:13 PM
Captain Amarinder Singh

Captain Amarinder Singh (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

पंजाब में जारी सियासी घमासान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है. कैप्टन अमरिंदर ने शनिवार को कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस नेताओं में घबराहट बढ़ी है. कैप्टन ने कहा कि कांग्रेस में गलतियों की कॉमेडी चल रही है. ध्यान भटकाने के लिए झूठ का सहारा लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पंजाब पर कई लोग झूठ बोल रहे हैं. हरीश रावत और रणदीप सुरजेवाला के बयानों में अंतर दिखाई दे रहा है. यह घबराहट नहीं है तो और क्या है? कैप्टन अमरिंदर ने सुखबीर सिंह बादल से करीबी संबंध होने के आरोपों के जवाब में कहा कि अगर वह बादल के करीब होते तो 13 सालों तक उनसे लड़ते नहीं.

यह खबर भी पढ़ें- पंजाब संकट पर ​सिद्धू का ट्वीट- पद रहे या न रहे, राहुल और प्रियंका के साथ रहूंगा

यह खबर भी पढ़ें- हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर का बयान- बताया कब से शुरू होगी धान खरीद

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैंने 2017 के बाद से पंजाब में हर चुनाव जीता है. पूरे मामले की साजिश नवजोत सिंह सिद्धू और उनके सहयोगियों ने की थी। न जाने क्यों उन्हें अब भी हुक्म चलाने की इजाज़त दे रहे हैं. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जल्द ही अपनी नई पार्टी बनाने का ऐलान करने वाले हैं. सूत्रों के अनुसार कैप्टन की नई पार्टी का नाम 'पंजाब विकास पार्टी' होगा. सूत्रों के अनुसार अपनी नई पार्टी के गठन पर विचार करने के लिए कुछ ही दिनों में कैप्टन अपने करीबी नेताओं की एक बैठक बुलायेंगे जिसमें सिद्दू विरोधी गुट के तमाम नेता शामिल होंगे. कैप्टन पहले भी कह चुके हैं कि पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्दू को हराना उनका पहला लक्ष्य है. ऐसे में उनकी नव गठित पार्टी की ओर से सिद्दू के खिलाफ आगामी विधानसभा चुनाव में एक मजबूत दावेदार को चुनावी मैदान में उतारा जायेगा। इस बीच कैप्टन पंजाब के तमाम किसान नेताओं से भी सम्पर्क साधेंगे. साथ ही कुछ छोटे दलों को भी अपने साथ लाएंगे.

First Published : 02 Oct 2021, 06:48:22 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.