News Nation Logo
Banner

तेजस्वी के निजी हमले पर नीतीश ने दिखाया रौद्र रूप, कहा- तुम्हें उपमुख्यमंत्री हमने बनवाया और तुम.....

जिसके बाद नीतीश कुमार ने तीखा पलटवार किया. नीतीश कुमार ने अपना आपा खोते हुए कहा कि तुमको (तेजस्वी यादव) विरोधी दल का नेता किसने बनाया. मेरे भाई समान दोस्ता का बेटा है, इसलिए सुनता रहता हूं. कुछ भी बोलते हो तुम.

Written By : Rajnish Sinha | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 27 Nov 2020, 05:12:25 PM
nitish kumar

तेजस्वी के निजी हमले पर नीतीश का पलटवार, कही ये बड़ी बात (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने निजी हमला किया. जिसके बाद नीतीश कुमार ने तीखा पलटवार किया. नीतीश कुमार ने अपना आपा खोते हुए कहा कि तुमको (तेजस्वी यादव) विरोधी दल का नेता किसने बनाया. मेरे भाई समान दोस्ता का बेटा है, इसलिए सुनता रहता हूं. कुछ भी बोलते हो तुम.

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि तुमको उपमुख्यमंत्री हमने बनाया. लालू यादव को मुख्यमंत्री हमने बनाया. कुछ भी बोले जा रहे हो तुम. हम अब तक चुप थे, ये बकवास कर रहा है. तुम चार्जशीटेड हो.

इसे भी पढ़ें:ममता बनर्जी को लगा बड़ा झटका, परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने पद से दिया इस्तीफा

बता दें कि तेजस्वी यादव ने आज सदन में नीतीश कुमार पर निजी हमला बोला. तेजस्वी यादव ने कहा कि हम बड़ों पर कटाक्ष नहीं करते, क्योंकि हमारे मां बाप ने हमें ऐसे हीं संस्कार दिए हैं, लेकिन जिस तरीके से एक 31 साल के नौजवान पर हमला किया गया वो सही नहीं था.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री ने हमारे मां-बाप के बच्चों को लेकर जो कुछ कहा तो मैं यह कहना चाहता हूं कि मुख्यमंत्री जी आपका भी एक बेटा है, और हैं भी कि नहीं, लेकिन दूसरा बच्चा इस डर से पैदा नहीं किया क्योंकि आपको बेटी होने का डर था. 

और पढ़ें:महबूबा मुफ्ती के घर के चारों तरफ की गई बैरिकेटिंग, PC पर भी लगाई गई रोक

सदन में हो हंगामा देखते हुए स्पीकर ने थोड़ी देर के लिए कार्यवाही रोक दी. वहीं नीतीश कुमार का पलटवार करते हुए मनोज झा ने कहा कि आपने देखा किस प्रकार नीतीश कुमार ने संयम का परित्याग करके किस तरीके की भाषा का इस्तेमाल किया. आप (नीतीश कुमार )अनुकम्पा पर मुख्यमंत्री बने हैं और उस पर आपकी ऐसी जुबान.

First Published : 27 Nov 2020, 04:25:02 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.