News Nation Logo

महबूबा मुफ्ती के घर के चारों तरफ की गई बैरिकेटिंग, PC पर भी लगाई गई रोक

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) को फिर से हिरासत में ले लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने उनके घर के चारों तरफ बैरिकेटिंग कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 27 Nov 2020, 03:31:42 PM
Mehbooba Mufti

महबूबा मुफ्ती (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) को फिर से हिरासत में ले लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने उनके घर के चारों तरफ बैरिकेटिंग कर दी है. जम्मू-कश्मीर सरकार का कहना है कि डीडीसी चुनाव में सुरक्षा को देखते हुए यह कदम उठाया गया है. 

इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर पुलिस ने महबूबा मुफ्ती को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से भी रोक दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके निवास स्थल के चारों तरफ बैरिकेटिंग कर दी गई है. इसके साथ ही पीसी करने पर रोक लगा दी गई है. प्रशासन का कहना है कि चुनाव में सुरक्षा को देखते हुए यह कदम उठाया गया है.

इसे भी पढ़ें:'बीजेपी बताए केसरिया राज्यों में एक भी मुस्लिम मंत्री क्यों नहीं'

आज सुबह यानी शुक्रवार को महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करके बताया है कि पिछले दो दिनों से मुझे फिर से अवैध रूप से हिरासत में लिया गया है. जम्मू और कश्मीर प्रशासन मुझे पुलवामा में पार्टी नेता वहीद उर रहमान (Waheed) के परिवार से मिलने की इजाजत नहीं दी जा रही है. 

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के मंत्रियों और उनके सहयोगियों को कश्मीर के हर कोने में घूमने की इजाजत है. केवल मेरे मामले में सुरक्षा को खतरा है. 

और पढ़ें:SC से बोला केंद्र- कोरोना के बढ़ते मामले दिल्ली सरकार की लापरवाही

महबूबा मुफ्ती ने बताया कि उनकी बेटी को भी नजरबंद कर दिया गया है. महबूबा ने कहा कि अत्याचार की कोई सीमा नहीं है. वहीद को निराधार आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया गया और मुझे उसके परिवार को सांत्वना देने के लिए मिलने नहीं दिया जा रहा. यहां तक कि मेरी बेटी इल्तिजा को भी घर में नजरबंद कर दिया गया है क्याोंकि वह भी वहीद के परिवार से मिलना चाहती है.

 

First Published : 27 Nov 2020, 03:31:42 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.