logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 26 सितंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 26 सितंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 26 Sep 2020, 06:21 AM

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 26 सितंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 10:38 (IST)
shareIcon

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राज्यपाल फागु चौहान, लालू यादव, राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी सहित कई नेताओं की सुरक्षा बढाई गई है.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

झारखंड की देवघर पुलिस ने बड़े पैमाने पर छापेमारी कर साइबर धोखाधड़ी के आरोप में 11 लोगों को विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार किया.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

निर्वाचन आयोग ने बिहार में विधान परिषद की 8 सीटों पर द्विवार्षिक चुनाव की तारीखों का भी ऐलान कर दिया है. इन सीटों पर 22 अक्टूबर को मतदान होगा.

calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) राज्य की 220 सीटों पर जीत हासिल करेगा.

calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

बिहार विधानसभा के चुनाव के लिए तारीखों के ऐलान के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि अगर राज्य के लोग उन्हें एक बार फिर सेवा का मौका देंगे तो वह और विकास कार्यक्रमों की शुरुआत करेंगे.