News Nation Logo
Banner

बक्सर: बच्चे को मारकर महादलित महिला के साथ गैंगरेप, पूरा मामला जानकर दहल जाएंगे आप

महिलाओं के प्रति यौन शोषण का मामला बढ़ता ही जा रहा है. देश के अलग-अलग हिस्सों से इनके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आ रहा है. बिहार के बक्सर में भी महिला के साथ रेप की खबर सामने आई है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 11 Oct 2020, 05:48:21 PM
gang rape

बच्चे को मारकर महादलित महिला के साथ गैंगरेप, मामला दहलाने वाला (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली :

महिलाओं के प्रति यौन शोषण का मामला बढ़ता ही जा रहा है. देश के अलग-अलग हिस्सों से इनके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आ रहा है. बिहार के बक्सर में भी महिला के साथ रेप की खबर सामने आई है. बक्सर के मुरार थाना क्षेत्र में एक महादलित महिला के साथ गैंगरेप की घटना हुई है. इसके साथ ही बदमाशों ने उसके बच्चे की हत्या कर दी.  

पीड़ित महिला ने दो लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. जिसमें से एक गिरफ्तारी पुलिस ने कर ली है. दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.  

कथित रूप से महिला के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिए जाने के बाद बदमाशों ने उसे बेसुध हालत में छोड़, बच्चे की हत्या कर आहर में फेंक दिया.  घटनास्थल के पास से गुजर रहे ग्रामीणों ने जब बेसुध महिला को देखा तो मामले की जानकारी आसपास के लोगों को दी.

इसे भी पढ़ें: हाथरस कांड पर राहुल गांधी का CM योगी पर वार- कुछ लोग दलित-मुस्लिमों को इंसान नहीं समझते

मौके पर पहुंची पुलिस ने बेसुध हालत में महिला को कब्जे में लिया. फिलहाल पुलिस ने बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. 

डुमराव डीएसपी केके सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है, जिसमें महिला ने 2 लोगों को नामजद करते हुए दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला को मेडिकल चेकअप के लिए बक्सर रेफर किया गया है ,बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तथ्यों की जानकारी मिलेगी.

वहीं,  डॉक्टर के अनुसार महिला को सुबह में अस्पताल लाया गया जिसकी स्थिति को देखते हुए बक्सर रेफर किया गया है. 

और पढ़ें:अलवर में नाबालिग लड़की को मारी गोली, प्रियंका-राहुल अब भी चुप?

पीड़ित महिला के परिजनों के मुताबिक महिला बैंक में पैसा जमा करा कर लौट रही थी, तभी कुछ लोगों ने उसे नहर के पास पकड़ लिया. परिजनों के मुताबिक महिला का आरोपियों के साथ पूर्व से विवाद चल रहा था. आशंका जताई जा रही है कि उसी विवाद के कारण बदमाशों ने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है.

First Published : 11 Oct 2020, 05:48:21 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो