News Nation Logo
Banner

जेडीयू-बीजेपी के शीर्ष नेताओं की बैठक खत्म, सीट बंटवारे पर नहीं बनी सहमति !

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख बेहद ही नजदीक आ गई है. लेकिन अभी तक एनडीए में सीटों का बंटवारा तय नहीं हुआ है. इसी के मद्देनजर शनिवार को जेडीयू और बीजेपी के शीर्ष नेताओं के बीच बैठक हुई.

Written By : Rajnish Sinha | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 03 Oct 2020, 08:30:19 PM
jdu bjp meeting

बैठक के बाद गाड़ी से निकलते नेता (Photo Credit: न्यूज नेशन ब्यूरो )

नई दिल्ली :

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख बेहद ही नजदीक आ गई है. लेकिन अभी तक एनडीए में सीटों का बंटवारा तय नहीं हुआ है. इसी के मद्देनजर शनिवार को जेडीयू और बीजेपी के शीर्ष नेताओं के बीच बैठक हुई. रात 8 बजे के करीब बैठक खत्म हुई. सभी नेता मीडिया से बातचीत किए बिना वहां से निकल गए.

खबर के मुताबिक जेडीयू के नेता बैठक के बाद मुख्यमंत्री आवास पर गए हैं. वो वहां सीएम नीतीश कुमार से बातचीत करेंगे. माना जा रहा है कि अभी एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर कोई सहमति नहीं बनी है.

इसे भी पढ़ें: मुकेश सहनी बोले-तेजस्वी ने पीठ में छुरा भोंका, महागठबंधन के DNA में खोट है

एनडीए में सीट को लेकर चिराग पासवान जिद्द पर अड़े हुए हैं. वो लगातार नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं. हालांकि बीजेपी के लिए उनके सुर नरम हैं. 1 अक्टूबर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह ने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पसवान के साथ बैठक हुई. इस बैठक को लेकर जेडीयू ने चुप्पी साध रखी है.

और पढ़ें:बिहार: महागठबंधन के नेताओं ने हाथरस की बेटी को किया याद, दो मिनट का रखा मौन

इधर, बिहार विधानसभा चुनाव के लिये विपक्षी महागठबंधन में सीटों के बंटवारे के ऐलान के साथ ही दरार पड़ गई और विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने अपने दल की सीटों की संख्या घोषित नहीं किये जाने को लेकर महागठबंधन छोड़ने की घोषणा कर दी. मुकेश सहनी ने राजद पर अति पिछड़ों की पीठ में खंजर घोंपने का आरोप लगाते हुए कहा कि अति पिछड़ा समाज से होने के कारण राजद ने उन्हें धोखा दिया और इस वर्ग के लोग चुनाव में इसका जवाब देंगे.

First Published : 03 Oct 2020, 08:26:20 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो