logo-image

बिहार: महागठबंधन के नेताओं ने हाथरस की बेटी को किया याद, दो मिनट का रखा मौन

महागठबंधन के प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले नेताओं ने हाथरस की बेटी को याद किया और दो मिनट का मौन रखा.

Updated on: 03 Oct 2020, 06:05 PM

नई दिल्ली :

हाथरस की घटना से पूरे देश में रोष का माहौल है. यूपी में योगी सरकार के खिलाफ कांग्रेस समेत तमाम विपक्ष सड़कों पर उतर गए. राहुल गांधी- प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे हैं. वहीं योगी सरकार पर इस मामले में कार्रवाई कर रही है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी इस मुद्दे पर कई बार बोल चुके हैं. महागठबंधन के प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले नेताओं ने हाथरस की बेटी को याद किया और दो मिनट का मौन रखा.

शनिवार को महागठबंधन का सीट शेयरिंग को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस हुआ. प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले तमाम नेताओं ने हाथरस की बेटी को याद करते हुए उसकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण किया. इसके बाद मीडिया से बातचीत शुरू की.

इसे भी पढ़ें: हाथरस मामले में UP के DGP ने दिया ये जवाब, कहा- शव का अंतिम संस्कार...

इससे पहले राहुल और प्रियंका गांधी को रोके जाने को लेकर भी तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोला था. राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर के कहा कि दमनकारी शासन द्वारा सत्ता के हर अंधाधुंध दुरुपयोग का विरोध करना विपक्षी दलों का कर्तव्य और लोकतांत्रिक अधिकार है! लोगों की आवाज और इच्छा को चुप या दबाया नहीं जा सकेगा! हम राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की गिरफ्तारी की निंदा करते हैं.

बता दें कि बिहार में महागठबंधन में सीट को लेकर सहमित बन गई है.
आरजेडी को 144 सीट
कांग्रेस को 70 सीट इसके साथ 1 लोकसभा उपचुनाव की सीट
सीपीआई को 6 सीट
सीपीआईएमएल को 19 सीट
सीपीएम को 4 सीट
वीआईपी -राजद देगी अपने खाते से JMM को