News Nation Logo
Banner

मुकेश सहनी बोले-तेजस्वी ने पीठ में छुरा भोंका, महागठबंधन के DNA में खोट है

महागठबंधन में सीटों का बंटवारा हो गया है. लेकिन वीआईपी (Vikassheel Insaan Party) सीट बंटवारे से खुश नहीं है. वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार किया और उठकर बाहर चले गए.

Written By : Rajnish Sinha | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 03 Oct 2020, 06:50:06 PM
mukesh shani

मुकेश सहनी (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

महागठबंधन में सीटों का बंटवारा हो गया है. लेकिन वीआईपी (Vikassheel Insaan Party) सीट बंटवारे से खुश नहीं है. वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार किया और उठकर बाहर चले गए. उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने उनकी पीठ में खंजर भोंका है.

दरअसल, बिहार चुनाव में आरजेडी को 144 सीट मिली है. वहीं कांग्रेस को 70 सीट दी गई है. साथ ही पार्टी वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में उम्मीदवार उतारेगी. सीपीएम को 4 सीटें, सीपीआई को 6, सीपीआई माले को 19 सीटें दी गई हैं. लेकिन वीआईपी और हेमंत सोरेन की पार्टी को कितनी सीट मिलेगी इसे तय नहीं किया गया. हेमंत सोरेन की जेएमएम और वीआईपी को आरजेडी अपने कोटे से सीट देने की बात कही.

इसे भी पढ़े:बिहार चुनाव: महागठबंधन में हो गया सीटों का बंटवारा, आरजेडी को 144 और कांग्रेस को मिली इतनी सीट

जिसके बाद सीट शेयरिंग से नाराज मुकेश सहनी की वीआईपी के कार्यकर्ताओं ने टिकट बंटवारे को लेकर हंगामा किया है. उन्होंने तेजस्वी यादव मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. मुकेश सहनी प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चले गए.

और पढ़ें:दिल्ली: बड़े हमले की साजिश कर रहे थे आतंकी, पुलिस की मुस्तैदी से हुआ नाकाम

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी 25 सीटों की मांग की थी. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के डीएनए में खोट है. दिनभर राबड़ी आवास पर बैठने के बाद उनसे यह वादा किया गया था कि 25 सीटें और उपमुख्यमंत्री पद ऑफर किया जाएगा. लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी ने उनकी पीठ में खंजर भोंका है.

उन्होंने कहा कि मेरे साथ धोखा हुआ है. मैं इस गठबंधन से बाहर जा रहा हूं. कल मीडिया को संबोधित करूंगा.

First Published : 03 Oct 2020, 06:50:06 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो