News Nation Logo
Banner

बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर असमंजस, नीतीश बोले- कोई चर्चा नहीं हुई

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ गुरुवार को शाम मुलाकात के दौरान मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई.

IANS | Updated on: 09 Jan 2021, 09:47:33 AM
nitish kumar

नीतीश कुमार (Photo Credit: न्यूज नेशन)

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ गुरुवार को शाम मुलाकात के दौरान मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई. उन्होंने कहा कि कोई राजनीतिक बातचीत नहीं हुई है. उन्होंने कहा, "पहले मंत्रिमंडल विस्तार में इतनी देर कहां होती थी?" पटना में शुक्रवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि गुरुवार को भाजपा नेताओं के साथ मुलाकत में सहज बातचीत हुई है. कोई राजनीतिक बातचीत नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- मौसम ने अचानक लिया U-Turn, जनवरी में महसूस हो रही मार्च वाली गरमी

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के एक बार फिर से बिहार लौटाने के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में नीतीश कुमार ने कहा, "इसकी कोई जानकारी नहीं. यह तो भाजपा के हाथ में है. कल भी किसी तरह की कोई बातचीत नहीं हुई. हमने आज अखबार में मंत्रिमंडल विस्तार की छपी खबर को देखा था. पहले हमलोग शुरू में ही मंत्रिमंडल विस्तार कर लेते थे. जब सबकी सहमति होगी तो कैबिनेट का विस्तार होगा."

ये भी पढ़ें- 'पहले पीएम मोदी लगाएं वैक्सीन, उसके बाद हम भी लगवा लेंगे'

उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के लिये हम काम कर रहे हैं और कल (गुरुवार ) इन्हीं लक्ष्यों के बारे में बातचीत हुई थी. उन्होंने कहा कि सुशील कुमार मोदी से हमारा पुराना संबंध है. हमने बहुत दिनों तक साथ काम किया है. उल्लेखनीय है कि गुरुवार को भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव सहित प्रदेश के कई नेता मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी. इसके बाद इसके कयास लगाए जाने लगे थे कि जल्द ही बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार होगा.

First Published : 09 Jan 2021, 09:47:33 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.