logo-image

बिहार से सामने आया लव सेक्स और धोखा से जुड़ा एक मामला, थाने पहुंची महिला

इस मामले में शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला के साथ 3 साल तक यौन शोषण किया गया, बाद में शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो थाना परिसर में निकाह करा दिया गया.

Updated on: 26 Sep 2019, 02:41 PM

Patna/Begusarai:

बिहार के बेगूसराय में प्यार, सेेक्स, शादी और धोखा का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला के साथ 3 साल तक यौन शोषण किया गया, बाद में शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो थाना परिसर में निकाह करा दिया गया. निकाह के बाद अब ससुराल वाले महिला को रखने के लिए तैयार नहीं है जिसके चलते परिवारवालों ने महिला के साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया. अब पीड़िता न्याय के लिए गुहार लगा रही है.

यह भी पढ़ें- दो महीने बाद रिटायर होने वाला था BSF जवान उससे पहले संदिग्ध स्थिति में हुई मौत

बताया जा रहा है कि तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर पहले यौन शोषण किया गया बाद में महिला जब गर्भवती हुई तो उसे धोखे से दवा खिला गर्भपात भी करा दिया गया. महिला की हालत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और गंभीर हालत में छोड़कर प्रेमी फरार हो गया. महिला ने जब इसकी शिकायत नगर थाना पुलिस से की तो आरोपी को गिरफ्तार कर जीरोमाइल थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया. पीड़िता का आरोप है कि गिरफ्तारी के बाद पुलिस और पंचों के द्वारा थाना परिसर में निकाह कराया गया.

पूरा मामला जीरोमाइल ओपी के पपरौर गांव का है. बताया जाता है कि गांव के 25 वर्षीय जुबेदा खातून का अपने पति से 2016 में तलाक हो गया था तलाक के बाद वह अपने मायके में रह रही थी इस बीच उसके गांव के ही मोहम्मद परवेज ने शादी का झांसा देकर उसके साथ 3 साल तक यौन शोषण किया.

इस बीच जुबेदा गर्भवती हो गई इसके बाद परवेज ने उसे 31 जुलाई को धोखे से दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया. जब उसकी हालत बिगड़ी तो उसे शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने आरोपी परवेज को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद जीरोमाइल थाना में 31 जुलाई को उसका निकाह कराया गया.

यह भी पढ़ें- अंडा-करी खाने के बाद एक ही परिवार के 4 बच्चे अस्पताल में भर्ती, 1 की हुई मौत

जुबेदा का आरोप है कि निकाह के बाद वह 3 सितंबर को अपने ससुराल पहुंची तो पति और ससुराल वालों ने दहेज में एक कट्ठा जमीन और 3 लाख रुपए की मांग की और उसके साथ जमकर मारपीट कर घर से भगा दिया.

जानकारी के अनुसार इस संबंध में पुलिस से इसकी शिकायत की गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. जुबेदा का आरोप है कि पुलिस ने उसके पति से मिलकर उस पर भी एक झूठा मामला दर्ज करा दिया है. इस संबंध में सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि प्रेम प्रसंग में शादी की गई थी लेकिन महिला के ससुराल वाले उसे रखने को तैयार नहीं हैं मामला दर्ज किया गया है पूरे मामले पर कार्रवाई की जा रही है.