logo-image

LJP सांसद चिराग पासवान को मिली बड़ी जिम्मेदारी, 28 को होगी ताजपोशी

चिराग पासवान बिहार के नए पार्टी अध्य़क्ष होंगे. सूत्रों की मानें तो लोजपा सुप्रीमो सह केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) पार्टी की कमान भी सौंप सकते हैं.

Updated on: 24 Sep 2019, 06:18 PM

New Delhi:

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में जमुई से सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) को बिहार की बड़ी जिम्‍मेवारी दी गई है. चिराग पासवान बिहार के नए पार्टी अध्य़क्ष होंगे. सूत्रों की मानें तो लोजपा सुप्रीमो सह केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) पार्टी की कमान भी सौंप सकते हैं.

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने राजनीति से संन्यास के दिए संकेत, कही ये बड़ी बात

चिराग पासवान बिहार में जमुई के सांसद हैं. वे वहां से लगातार दूसरी बार जीते हैं. मंगलवार को चिराग पासवान को पार्टी ने बिहार में संगठन बढ़ाने की जिम्‍मेवारी दी गई है. सूत्रों की मानें तो चिराग को 28 नवंबर को लोजपा के स्‍थापना दिवस पर राष्‍ट्रीय स्‍तर की जिम्‍मेवारी मिल सकती है. इसकी घोषणा स्‍थापना दिवस पर खुद रामविलास पासवान कर सकते हैं.

बता दें कि इस बार लोजपा का स्‍थापना दिवस पटना में धूमधाम से मनाया जाएगा. पटना के गांधी मैदान में इसका भव्‍य आयोजन होगा. उसी दिन चिराग को महती जिम्‍मेवारी देने की घोषणा हो सकती है. फिलहाल उन्‍हें बिहार लोजपा के प्रभारी अध्‍यक्ष की जिम्‍मेवारी दी गई है.