logo-image

15 साल पहले RJD-कांग्रेस ने बिहार में जंगलराज लाया, BJP-JDU ने विकास लाया: योगी आदित्यनाथ

बिहार चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार पूरे जोर शोर से तमाम पार्टियां कर रही हैं. पीएम मोदी बुधवार को पटना समेत तीन जगहों को संबोधित किया. वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी बीजेपी के लिए धुआंधार प्रचार प्रसार कर रहे हैं.

Updated on: 28 Oct 2020, 04:26 PM

नई दिल्ली :

बिहार चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार पूरे जोर शोर से तमाम पार्टियां कर रही हैं. पीएम मोदी बुधवार को पटना समेत तीन जगहों को संबोधित किया. वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी बीजेपी के लिए धुआंधार प्रचार प्रसार कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ पश्चिमी चंपारण में सभा को संबोधित करते हुए आरजेडी पर जमकर वार किया.

सीएम योगी आदित्यानाथ (Yogi adityanath)ने कहा, 'जिस धरती ने पाटलिपुत्र, वैशाली जैसा साम्राज्य दिया हो, दुनिया के अंदर भारत के स्वर्ण युग की शुरुआत करने वाली बिहार की धरती को 15 साल पहले कांग्रेस और आरजेडी की सरकार ने अराजकता और जंगलराज में बदलने का काम किया था.'

इसे भी पढ़ें:Bihar Election: लालटेन काल का अंधेरा छटा, पीएम मोदी ने कही ये 10 बड़ी बातें

उन्होंने कहा कि जंगलराज को खत्म करके बीजेपी और जेडीयू ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास को आगे बढ़ाने का काम किया. आज बिहार का नौजवान अपनी प्रतिभा के बल पर पूरी दुनिया में नाम रौशन कर रहा है. बिहार और यूपी का रिश्ता चोली दामन का है. 

कोरोना काल में बिहार के मजदूरों के लिए पानी की व्यवस्था, भोजन की व्यवस्था हमारी सरकार ने की. हमने बस भी चलाए ताकि प्रवासी मजदूर अपने घर पहुंच जाएं. लोग मुझसे पूछते थे कि आप इतनी चिंता क्यों करते हैं. तो मैं कहता था कि ये लोग मां सीता के मायके के लोग हैं. 

और पढ़ें:निकिता केस: हापुड़ के गांव में चल रही पंचायत, आरोपियों को फांसी की मांग

इसके साथ योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी-जेडीयू सरकार की उपलब्धियों को गिनवाते हुए लोगों से इस गठबंधन को जीताने की अपील की.