News Nation Logo
Banner

निकिता हत्‍याकांड: हापुड़ के गांव में चल रही पंचायत, दोनों आरोपियों को फांसी की मांग  

Nikita Tomar murder case: हापुड़ के रघुनाथपुर गांव में निकिता तोमर हत्‍याकांड को लेकर पंचायत हो रही है. लोगों ने तौसीफ और रेहान को फांसी की सजा देने की मांग की है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 28 Oct 2020, 03:12:22 PM
nikita

निकिता केस: हापुड़ के गांव में चल रही पंचायत, आरोपियों को फांसी की मांग (Photo Credit: न्यूज नेशन)

फरीदाबाद:

फरीदाबाद के बल्‍लभगढ़ में निकिता तोमर (Nikita Tomar) की दिनदहाड़े हत्या के मामले को लेकर लोगों की नाराजगी बढ़ती जा रही है. आरोपियों के एक कांग्रेस विधायक के संबंधी होने के बाद मामले ने राजनीतिक रंग के लिया है. पीड़ित परिवार के साथ कई संगठनों और नेताओं ने आरोपी तौसीफ और रेहान को फांसी देने की मांग की है. वहीं तौसीफ के चचेरे भाई और नूंह से विधायक आफताब अहमद का पुतला फूंकने की भी तैयारी है. 

हापुड़ में चल रही पंचायत
निकिता फरीदाबाद के सेक्टर-23 में अपने परिवार के साथ रहती थी. उसका परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हापुड़ का रहने वाला है. निकिता के गांव रघुनाथपुर में इस मामले को लेकर एक पंचायत बैठी है. परिजनों ने पूरे मामले को 'लव जिहाद' बताया है. धर्मपरिवर्तन कर शादी का दवाब बनाए जाने की थी बात सामने आई थी. इसके बाद मामले में सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए पुलिस भी हाई अलर्ट पर है. 

आरोपियों के एनकाउंटर की भी मांग
मृतका के भाई प्रवीण ने भी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. प्रवीण का कहना है कि आरोपियों को फांसी दी जाए या उनका एनकाउंटर कर दिया जाए. दूसरी तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर साफ कह चुके हैं कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

एसआईटी कर रही जांच
इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है. मामले में मुख्य आरोपी तौफीक की उम्र 21 वर्ष है, आरोपित फिजियोथैरेपी का कोर्स कर रहा है.  दूसरा आरोपित रेहान मेवात का रहने वाला है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

First Published : 28 Oct 2020, 01:50:50 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो