News Nation Logo

बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने तेजस्वी से पूछा सवाल- लालू-राबड़ी का चेहरा पोस्टर से क्यों हटाया

जेपी नड्डा ने कहा कि मैं तेजस्वी से बड़े साफ मन से पूछना चाहता हूं कि आपने अपने माता-पिता जो साढ़े सात साल मुख्यमंत्री रहे, उनका चेहरा पोस्टर से क्यों हटा दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 30 Oct 2020, 05:30:19 PM
jp nadda

नड्डा ने तेजस्वी से पूछा, लालू-राबड़ी का चेहरा पोस्टर से क्यों हटाया (Photo Credit: @bjp4bihar )

नई दिल्ली :

बिहार चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार जोरों पर है. बीजेपी के तमाम स्टार प्रचार लगातार चुनावी सभा करके जनता को लुभाने की कोशिश में लगे हुए हैं. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं और विरोधियों को निशाने पर ले रहे हैं. जेपी नड्डा ने बेगूसराय और सिवान में सभा को संबोधित किया. 

जेपी नड्डा ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा कि  मैं तेजस्वी से बड़े साफ मन से पूछना चाहता हूं कि आपने अपने माता-पिता जो साढ़े सात साल मुख्यमंत्री रहे, उनका चेहरा पोस्टर से क्यों हटा दिया. चेहरा हटाया तो अब बिहार की जनता से माफी क्यों नहीं मांगते हो.'

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि चुनाव में आप किस पर भरोसा करेंगे?  जिसने पहले जो काम किया हो, वही तो आगे करेगा. ये तेल पिलावन-लाठी भाजन वालों पर भरोसा है, आपको? इनकी पार्टी का इतिहास ही भविष्य बता रहा है.

और पढ़ें:पुलवामा के कुबूलनामे पर रविशंकर का वार-सबूतगैंग को पाक ने दिखाया आईना

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले बिहार में बिजली आती ही नहीं थी, अब लगभग 24 घंटे बिजली रहती है. नरेंद्र मोदी जी ने देश के करीब 18,000 गांवों में 1,000 दिन में बिजली पहुंचाई है. बिहार में बिजली के कामों पर लगभग 16,130 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं.

उन्होंने कहा कि फार्मर प्रोड्यूसर आर्गनाइजेशन के तहत मोदी जी बिहार के किसानों को एक लाख करोड़ रुपए देंगे.इसके द्वारा बिहार के गांव-गांव में किसान अपना कोल्ड स्टोरेज, फार्मर उद्योग और मैन्युफैक्चरिंग का काम स्थापित करेंगे.

और पढ़ें: Madhya Pradesh: CM शिवराज सिंह बोले- कमलनाथ भी सवा साल सीएम रहे, लेकिन... 

उन्होंने कहा कि आप बताइए-लालटेन जलानी है कि LED बल्ब जलाना है? लूटराज रखना है या DBT से सीधे सरकारी योजनाओं का पैसा खाते में चाहिए? बाहुबल चाहिए या विकास बल चाहिए? आपको बिहार का विकास करना है तो NDA को जिताना है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Oct 2020, 05:30:19 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.