News Nation Logo

पुलवामा के कुबूलनामे पर रविशंकर प्रसाद का कांग्रेस पर वार, कहा-सबूत गैंग को पाक ने दिखाया आईना

पाकिस्तान के कुबूलनामे पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (RaviShankar Prasad) ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सबूत गैंग को अब पाकिस्तान ने सबूत दे दिया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 30 Oct 2020, 04:16:27 PM
ravi shankar prasad

रविशंकर प्रसाद (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान ने अपने गुनाह कबूल किए हैं. उसने माना कि पुलवामा हमला (Pulwama Attack)उसकी ही दिमाग की उपज थी. पाकिस्तान के कुबूलनामे पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (RaviShankar Prasad) ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सबूत गैंग को अब पाकिस्तान ने सबूत दे दिया है. 

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सबूत गैंग को सिर्फ पीएम मोदी को नीचा दिखाने की चिंता है. उसे ना तो भारत की सुरक्षा और ना ही सामरिक नीति की चिंता है. उन्होंने आगे कहा कि उरी में सेना की शहादत का सबूत किसने मांगा था?

यहीं नहीं सबूत गैंग ने पुलवामा अटैक को नरेंद्र मोदी को जिताने के लिए किया गया काम बताया था. इसके साथ ही उन्होंने सवाल दागते हुए उन्होंने कहा कि बालाकोट के एयरस्ट्राइक पर सबूत किसने मांगा था?

और पढ़ें: फ्रांस में नहीं है ये पहला आतंकी हमला, जानें इससे पहले कब-कब हुए हमले

रविशंकर प्रसाद ने कहा, 'पुलवामा पर तो पाकिस्तान ने माना है. अगर अभिनंदन को नहीं छोड़ते तो पाकिस्तान को पता था कि भारत में नरेंद्र मोदी की सरकार है.'

बिहार में चुनाव प्रचार को संबोधित करते हुए रविशंकर प्रसाद ने पाकिस्तान के सच को लोगों के सामने रखा. उन्होंने कहा कि अगर कोई सवाल करता है तो जवाब देना पड़ेगा. अगर इमरान खान, यूएन में राहुल गांधी के बयान का जिक्र करते हैं तो यह विषय बनेगा ही. राफेल पर स्तरहीन टिप्पणी की गई. सच्चाई सामने आ जाती है.

इसे भी पढ़ें:फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को भारत का समर्थन

उन्होंने आगे कहका कि पाकिस्तान से आए आतंकवादियों के दिन तय हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का आदेश है कि आतंकी चाहे वो पाकिस्तानी क्यों ना हो गोली पहले तुम नहीं चलाओंगे. लेकिन जब गोली चली तो तुम मुंह तोड़ जवाब देते हुए मार गिराना है. 

कश्मीर में बीजेपी के तीन नेताओं की हत्या पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि  उनका हमें भी दुख है, लेकिन मैं बीजेपी कार्यकर्ताओं के साहस की तारीफ करता हूं कि कितने हिम्मत के साथ खड़े हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Oct 2020, 04:10:12 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.