logo-image

Madhya Pradesh: CM शिवराज सिंह बोले- कमलनाथ भी सवा साल सीएम रहे, लेकिन... 

Madhya Pradesh bypolls: मध्य प्रदेश उपचुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वरिष्ठ नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

Updated on: 30 Oct 2020, 04:22 PM

नई दिल्‍ली:

Madhya Pradesh bypolls: मध्य प्रदेश उपचुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वरिष्ठ नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी क्रम में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने मुरैना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ (Kamal Nath) पर हमला बोला है. 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ सवा साल मुख्यमंत्री रहे, उन्होंने कभी किसान की चिंता नहीं की... मैंने गेहूं की रिकॉर्ड तोड़ खरीदी कर पंजाब को पीछे छोड़ दिया. बाज़रे की खरीदी के लिए रजिस्ट्रेशन प्रारंभ करवा दिया है और अब तक 22,723 रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं. हम एक-एक दाना खरीदेंगे.

भोपाल में फ्रांसीसी राष्ट्रपति के खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर सख्त हुए शिवराज

फ्रांस में शुरू हुए विवाद की आग अब भारत आ पहुंच गया है. एसपी की राजधानी भोपाल में गुरुवार को फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन हुआ. मुस्लिम समुदाय ने फ्रांसिसी राष्ट्रपति के खिलाफ खूब नारेबाजी की. राष्ट्रपति मैक्रों ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बयान दिया, जिसके बाद सैंकड़ों लोगों की भीड़ सड़क पर उतर आई. इस प्रदर्शन पर सीएम शिवराज काफी सख्त हो गए हैं और उन्होंने इसके खिलाफ कार्रवाई की बात भी कही है.