logo-image

भागलपुर में बड़ा रेल हादसा टला, दो हिस्सों में बटी ट्रेन

भागलपुर से मालदा इंटरसिटी जा रहे सुल्तानगंज स्टेशन के ओर ब्रिज के समीप दो भागों में बट गया . बताया जा रहा है कि नट बोल्ट टूट होने की वजह से यह हादसा हुआ है, लेकिन लोग इस मामले में रेलवे प्रशासन की लापरवाही बता रहे हैं.

Updated on: 14 Dec 2022, 05:44 PM

highlights

  • दो हिस्सों में बटी ट्रेन
  • बड़ा रेल हादसा टला
  • नट बोल्ट टूटे होने के कारण हुआ हादसा 
  • परिचालन को किया गया शुरू

Bhagalpur:

भागलपुर में एक बड़ा रेल हादसा होते होते टल गया. भागलपुर से मालदा इंटरसिटी जा रहे सुल्तानगंज स्टेशन के ओर ब्रिज के समीप ये पूरी घटना हुई है जहां ट्रेन दो हिस्सों में बट गई. लेकिन इस बात की राहत रही कि कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ वरना यात्रियों से भरी ट्रेन अगर पलट जाती तो बड़ी घटना हो सकती थी. मामले की सूचना मिलने के बाद रेलवे अधिकारी वहां पहुंचे और छानबीन में जुट गए हैं. लोगों ने रेलवे पर लापरवाही का लगाया आरोप लगाया है. 

भागलपुर से मालदा इंटरसिटी जा रहे सुल्तानगंज स्टेशन के ओर ब्रिज के समीप दो भागों में बट गया. बताया जा रहा है कि नट बोल्ट टूटे होने की वजह से यह हादसा हुआ है, लेकिन लोग इस मामले में रेलवे प्रशासन की लापरवाही बता रहे हैं. इस हादसे के बाद यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. आपको बता दें कि, चार बोगियां रेल इंजन से अलग हो गई. घटना के बाद रेलवे प्रशासन को जानकारी मिलने पर आनन-फानन में रेलवे के अधिकारी पहुंचे और रेल इंजन से चार बोगियों को जोड़कर आवागमन को चालु किया गया. 

यह भी पढ़े : छपरा में जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा बढ़ा, 9 लोगों ने गवाई जान

यह भी पढ़े : विपक्ष के हंगामे पर भड़के नीतीश, कहा- शराबबंदी के वक्त साथ थे, अब क्या हुआ?

वहां मौजूद लोगों ने कहा कि ऐसी स्थिति में रेल की बोगी पलट भी सकती थी. फिलहाल रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहें हैं. वहीं, इस दौरान स्टेशन मास्टर दिपक कुमार सिंह ने बताया कि मालदा इंटरसिटी अफ में टेक्निकल प्रॉब्लम्स के कारण बोगी अलग हुई थी, जिससे ठीक किया गया और फिर परिचालन को शुरू कर दिया गया. 

रिपोर्ट – आलोक कुमार झा