logo-image

विपक्ष के हंगामे पर भड़के नीतीश, कहा- शराबबंदी के वक्त साथ थे, अब क्या हुआ?

बीजेपी सदस्यों को जवाब देते सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 'जब ये कानून बना था तो सब शराबबंदी के पक्ष में थे,अब क्या हो गया, सबको भगाओ यहां से बिल्कुल बर्दास्त नहीं किया जाएगा' उनके इस बयान से पूरे सदन में हंगामा हो गया.

Updated on: 14 Dec 2022, 12:16 PM

highlights

  • सदन में भड़के सीएम नीतीश 
  • बीजेपी ने सरकार को जमकर घेरा 
  • 15 मिनट के सदन हुई स्थगित

Patna:

बिहार विधानसभा का आज दूसरा दिन है. दूसरे दिन सदन में हंगामा देखने को मिला. विपक्ष ने छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर जमकर हंगामा किया. सदन के बाहर और अंदर दोनों ही जगहों पर इस मुद्दे को लेकर विपक्ष ने सरकार पर कई आरोप लगाए. सदन के अंदर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि हम शराबबंदी के खिलाफ नहीं है मगर इसके नाम पर लोगों को ठगा जा रहा है. अपराध और रेप के मामले बढ़ गए हैं. वहीं, वित्त मंत्री विजय चौधरी ने जवाब देते हुए कहा कि जब ये कानून बना था तो आप लोग साथ थे और अब आपको दिक्क्त हो रही है. दूसरी तरफ सीएम नीतीश कुमार ने विपक्ष को जवाब देते हुए कहा कि जब कानून बना था तो आप साथ थे अब क्या हो गया. 

बीजेपी सदस्यों को जवाब देते सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 'जब ये कानून बना था तो सब शराबबंदी के पक्ष में थे,अब क्या हो गया, सबको भगाओ यहां से बिल्कुल बर्दास्त नहीं किया जाएगा' उनके इस बयान से पूरे सदन में हंगामा हो गया. जिसके बाद 15 मिनट के लिए सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया. हालांकि, 15 मिनट बाद सदन की कार्यवाही फिर से शुरू हो गई. 

यह भी पढ़े : पटना में अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर तीन लोगों को मारी गोली

आपको बता दें कि, इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोईला गांव में 9 लोगों की जहरीली शराब से आज मौत हो गई. इस घटना के बाद देर रात छपरा में अफरा तफरी का माहौल हो गया. हालांकि इस मामले में प्रशासनिक स्तर से कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन परिजनों ने साफ तौर पर बताया है कि मरने वाले सभी लोग शराब पीने के आदि थे और देर शाम शराब पीकर घर लौटे थे. जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ने लग गई तो सभी को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान 9 लोगों की मौत हो गई. हालांकि इस मामले में चिकित्सक कुछ भी खुल कर नहीं बता रहे हैं और प्रशासन ने भी चुप्पी साध रखी है.