logo-image

पटना में अपराधियों का तांडव, घर में घुसकर तीन लोगों को मारी गोली

पटना के फुलवारीशरीफ में देर रात अपराधियों ने घर में घुसकर तीन लोगों को गोली मार दी. जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. जहां दोनों की स्थिती गंभीर बनी हुई है.

Updated on: 14 Dec 2022, 11:25 AM

highlights

  • अपराधियों ने घर में घुसकर मारी गोली
  • एक व्यक्ति की हुई मौत 
  • दो की स्थिती गंभीर

 

Patna:

राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव एक बार फिर देखने को मिला है. पुलिस प्रशासन का भय अब इनके मन से ही खत्म हो चुका है. पटना के फुलवारीशरीफ में देर रात अपराधियों ने घर में घुसकर तीन लोगों को गोली मार दी. जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. जहां दोनों की स्थिती गंभीर बनी हुई है. इस घटना का कारण जमीन के व्यवसाय से जुड़ा विवाद बताया जा रहा है. 

पटना से सटे फुलवारीशरीफ में बीएमपी 16 के सामने पेट्रोल पंप के नजदीक सबलपुरा कॉलोनी में प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा के घर में घुसकर बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां की बरसात कर मंटू शर्मा को मौत के घाट उतार दिया. इस गोलीबारी में उसके पिता सुधीर शर्मा और छोटा भाई छोटू भी बुरी तरह जख्मी हो गया. परिजनों ने तीनों को पटना के पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां मंटू शर्मा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि उसके पिता और छोटे भाई की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई है . 

यह भी पढ़े : छपरा में फिर संदिग्ध अवस्था में 5 लोगों की मौत, प्रशासन ने साधी चुप्पी

घटना की जानकारी मिलते ही फुलवारीशरीफ, जानीपुर, बेऊर और खगौल समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि पटना के विक्रम के गंगाचक के मूल रूप से रहने वाले तथा सिंचाई विभाग से सेवानिवृत्त सुधीर शर्मा फुलवारीशरीफ के न्यू सबजपूरा कॉलोनी के मुख्य मार्ग के किनारे बीएमपी 16 के सामने रहते थे. बता दें कि, सुधीर शर्मा का बड़ा बेटा मंटू शर्मा जिसकी मौत हुई है वो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. सोमवार की देर रात करीब 9:30 बजे घर के नजदीक एक मैरिज हॉल में बरात लगने जा रहा थी.  इसी शोर का फायदा उठाते हुए कई अपराधी घर में घुस गए और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे. जिसमें तीन लोगो को गोली लग गई जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मंटू शर्मा को मृत घोषित कर दिया. पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है. 

रिपोर्ट – पंकज राज