logo-image

छपरा में जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा बढ़ा, 9 लोगों ने गवाई जान

छपरा में जहरीली शराब से मौत के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. वहीं, मरने वालों की संख्या बढ़ते जा रही है. इस मामले में DSP इंद्रजीत बैठा ने बताया कि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. पुरे मामले की छानबीन की जा रही है. सुबह तक 5 लोगों के मरने की खबर थी .

Updated on: 14 Dec 2022, 01:25 PM

highlights

  • जहरीली शराब से 9 लोगों की मौत 
  • सुबह तक 5 थी संख्या 
  • प्रशासन ने साधी चुप्पी

Patna:

छपरा में जहरीली शराब से मौत के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. वहीं, मरने वालों की संख्या बढ़ते जा रही है. इस मामले में DSP इंद्रजीत बैठा ने बताया कि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. पुरे मामले की छानबीन की जा रही है. सुबह तक 5 लोगों के मरने की खबर थी जो कि अब 9 हो गई है. सदन में भी इस मामले को लेकर हंगामा देखने को मिला है. जहां विपक्ष ने सरकार को घेरा और इस कानून पर सवाल खड़ा किया गया जिस पर सीएम नीतीश कुमार भी भड़क उठे थे.   

घटना इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोईला गांव की है. जहां डोईला गांव के 3 और मशरख थाना क्षेत्र के 2 व्यक्तियों की मौत की खबर सुबह तक थी जो की अब बढ़ गई है.  इस घटना के बाद देर रात छपरा में अफरा तफरी का माहौल हो गया था लेकिन अब इस मामले में प्रशासनिक स्तर पर बयान सामने आ गया है DSP इंद्रजीत बैठा ने कहा कि परिजनों ने सभी के मौत का कारण शराब बताया है जिस पर जांच की जाएगी. वहीं, मढ़ौरा एसडीओ ने कहा कि मामले की जांच - पड़ताल की जा रही है. वहीं, उन्होंने मृतक के परिजन को सरकारी अन्य सहायता के तहत मदद करने का आश्वासन दिया है. साथ ही इसमें दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की भी बात कही है.   

यह भी पढ़े : विपक्ष के हंगामे पर भड़के नीतीश, कहा- शराबबंदी के वक्त साथ थे, अब क्या हुआ?

आपको बता दें कि, परिजनों ने साफ तौर पर बताया है कि मरने वाले सभी लोग शराब पीने के आदि थे और देर शाम शराब पीकर घर लौटे थे. जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ने लग गई तो सभी को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान 9 लोगों की मौत हो गई. हालांकि इस मामले में चिकित्सक कुछ भी खुल कर नहीं बता रहे हैं और प्रशासन ने भी चुप्पी साध रखी है.