logo-image

बिहार के चुनावी दंगल में दम भरेगी भीम आर्मी, लड़ेगी 243 सीटों पर चुनाव

भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने यहां मंगलवार को इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की.

Updated on: 12 Aug 2020, 06:45 AM

पटना:

भीम आर्मी (Bhim Army) और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने यहां मंगलवार को इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव (Bihar Election) को देखते हुए हमारी पार्टी सभी सीटों पर मजबूत तैयारी कर रही है. पटना में एक संवाददाता सम्मेलन बुलाकर आजाद ने कहा कि उनकी पार्टी उन सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जहां पार्टी मजबूत है. उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि पार्टी सभी सीटों पर तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़ें: सचिन पायलट की वापसी पर गहलोत कैंप के कई MLAs नाराज, बैठक में ऐसे किया विरोध

उन्होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में अब झूठ की राजनीति नहीं चलेगी. बिहार का आज भी करीब आधा हिस्सा बाढ़ में डूबा हुआ है और यहां रोजगार की बड़ी समस्या है. यहां के अधिकांश युवक अन्य राज्यों में रोजगार के लिए जाते हैं.

यह भी पढ़ें: नहीं थम रहा बिहार में कोरोना का कहर, संक्रमितों की संख्या 80 हजार के पार

उन्होंने कहा कि यहां के स्वास्थ्य और शिक्षा की समस्या को भी लोगों ने देख लिया है. चंद्रशेखर ने दावा करते हुए कहा, "इस चुनाव में हमारी भूमिका अहम होने वाली है. इस बार हमारी पार्टी 'डबल इंजन' वाली सरकार को बिहार में रोकने में सफल होगी."