logo-image

भोजपुर में डंपर ने बाइक सवार दो दोस्तों को रौंदा, दोनों साथ में करते थे पढ़ाई

भोजपुर जिले के आरा-अरवल मुख्य मार्ग पर नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास शुक्रवार की देर रात डंपर ने बाइक सवार दो को रौंद दिया.

Updated on: 05 Nov 2022, 12:04 PM

Arrah:

भोजपुर जिले के आरा-अरवल मुख्य मार्ग पर नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास शुक्रवार की देर रात डंपर ने बाइक सवार दो को रौंद दिया. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई. मृतकों में अरवल जिला के अरवल थाना क्षेत्र के असलानपुर कुटिया गांव निवासी राजेश कुमार का 19 वर्षीय पुत्र रवि कुमार जबकि दूसरा युवक भी उसी अरवल थाना क्षेत्र के अहियापुर तिवारी बिगहा गांव निवासी अनिल सिंह का 19 वर्षीय पुत्र प्रशांत कुमार है.

वह दोनों दोस्त थे एक अभी दोनों पढ़ाई करते थे. इधर मृतक प्रशांत कुमार के पिता अनिल सिंह ने बताया कि वह अपने दोस्त रवि कुमार के साथ अपनी फुफेरी बहन से मिलने शुक्रवार की सुबह बाइक पर सवार होकर नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर आया था. शुक्रवार की रात जब दोनों बाइक से वापस घर लौट रहे थे. उसी दौरान नारायणपुर गांव के समीप किसी डंपर ने उन्हें रौंद दिया. जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. जिसके बाद उन्हें स्थानीय लोग एवं स्थानीय थाना के सहयोग से आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद नारायणपुर थाना ने घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दी. सूचना मिलते ही मृतको के परिजन आरा सदर अस्पताल पहुंचे. पुलिस द्वारा  शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया आरा सदर अस्पताल में करवाया है. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. इस घटना के बाद मृतकों के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था.

रिपोर्ट : विशाल सिंह

यह भी पढ़ें : Air Pollution: केजरीवाल के प्रदूषण के ट्वीट पर बोले तेजस्वी यादव, डेवलपमेंट वाले शहर में होता है पॉल्यूशन