News Nation Logo
Banner
Banner

तमिलनाडुः 1 महीने बाद खुलीं शराब की दुकानें, मदुरै में लोगों ने की बोतलों की पूजा

तमिलनाडु में शराब की दुकाने खुलते ही पीने वालों का तांता लग गया. मदुरै में शराब की दुकान खुलते ही लोगों की भीड़ जुट गई और दुकान खुलते ही सबसे पहले बोतलों की पूजा की गई. बोतलों की पूजा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 14 Jun 2021, 04:52:51 PM
Wine Shop Open

Wine Shop Open (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • 27 जिलों में आज से शराब की दुकानें खुलीं
  • शराब की बोतल पूजने का वीडियो वायरल
  • मुख्यमंत्री ने की गाइडलाइन का पालन करने की अपील

नई दिल्ली:

तमिलनाडु में पिछले कुछ हफ्तों से शराब की दुकानें कोरोना लॉकडाउन के चलते बंद थीं, जिन्हें कफ्र्यू में मिली छूट के बाद अब सोमवार से खोला गया, तो पीने वालों का तांता लग गया. दरअसल कोरोना के कम हो रहे आंकड़े को देखते हुए लॉकडाउन में किए गए छूट के बाद अब शराब दुकानों में सोमवार को शराबप्रेमियों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गई है. शराब की दुकानें खुलते ही पीने वालों के चेहरे खिल उठे हैं. मदुरै में शराब की दुकान खुलते ही लोगों की भीड़ जुट गई और दुकान खुलते ही सबसे पहले बोतलों की पूजा की गई. बोतलों की पूजा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- तेलंगाना में एक और उपचुनाव में TRS और BJP होंगे आमने-सामने, एटाला राजेंद्र बीजेपी में शामिल

शराब की बोतलों की पूजा की गई

तमिलनाडु सरकार द्वारा राज्य में शराब की दुकानों को फिर से खोलने की अनुमति देने के बाद मदुरै में एक स्थानीय शराब की बोतलों की पूजा करता दिखाई दिया. चेन्नई में गाइडलाइन्स के मुताबिक शराब दुकानें खुलने का समय 10 बजे तय था, लेकिन कम से कम दो घंटे पहले यानी 7 बजे से ही दुकानों के बाहर भीड़ जमा हो गई. लोग अपनी बारी का इंतजार करते दिखे. लोग दुकानें खुलने से पहले ही तस्माक दुकान के बाहर जमा हो गए. और जब दुकानें खुलीं तो कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए बनाए गए सामाजिक दूरी के नियम की धज्जियां उड़ गई.

27 जिलों में सैलून, पार्क और शराब की दुकानें खुलीं

तमिलनाडु में पैंतीस दिनों के अंतराल के बाद 27 जिलों में सैलून, पार्क और राज्य द्वारा संचालित शराब की दुकानें 14 जून को फिर से खुल गई हैं. राज्य सरकार ने शुक्रवार को इस तरह की छूट की घोषणा की थी. साथ ही उसने 21 जून की सुबह तक लॉकडाउन बढ़ा दिया था. धार्मिक और पर्यटन स्थल बंद रहेंगे और लॉकडाउन के विस्तारित अवधि के दौरान कोई सार्वजनिक या निजी बस सेवा संचालित नहीं की जाएगी.

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने एक जुलाई तक कोरोना संबंधी पाबंदियां बढ़ाईं

मुख्यमंत्री ने की सहयोग की अपील

वहीं मुख्‍यमंत्री एम के स्‍टालिन ने लोगों से अपील की है कि वे हर समय कोविड दिशा निर्देशों का पालन करें तथा पूरी तरह एहतियात बरतें. आज जारी एक वीडियो संदेश में उन्‍होंने कहा कि कोविड के नये मामलों में कमी आने के बावजूद राज्‍य में किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती जानी चाहिए. मुख्यमंत्री स्टालिन ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किए गए एक विशेष वीडियो में कहा कि अगर कोई भी कोविड नियमों का उल्लंघन करता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा. मुख्यमंत्री स्टालिन ने स्पष्ट कहा कि यदि शराब की दुकानों पर, कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन होने पर उन दुकानों को बंद किया जाएगा. मुख्‍यमंत्री ने लोगों से सरकार के साथ सहयोग करने की अपील भी की है.

First Published : 14 Jun 2021, 04:33:39 PM

For all the Latest States News, Tamilnadu News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.