Google Map की मदद से चल रही कार नदी में गिरी, दो डॉक्टरों की दर्दनाक मौत

केरल के कोच्चि में एक कार नदी में जा गिरी...हादसे में घायल डॉ. गाजिक थाबसीर ने बताया कि हम लोग गूगल मैप की हेल्प से आगे बढ़ रहे थे. यह हादसा जीपीएस के गलत बताए रास्ते से हुआ या कार का बैलेंस बिगड़ने से इस बात की पुख्त जानकारी नहीं है

author-image
Mohit Sharma
New Update
Kerala news

Kerala news ( Photo Credit : फाइल पिक)

केरल के कोच्चि से सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक कार पेरियार नदी में गिर गई. इस हादसे में कार सवार दो डॉक्टरों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों मृतक डॉक्टर अद्वैत और अजमल एक निजी अस्पताल में डॉक्टर थे. जानकारी के अनुसार हादसे के समय डॉ. अद्वैत कार चला रहे थे. रास्ता न मालूम होने के कारण उन्होंने गूगल मैप ऑन किया हुआ था.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Price Today : यूपी के इन शहरों में बदल गए पेट्रोल-डीजल के दाम, चेक करें रेट

मौसम खराब था और दृश्यत काफी कम थी

घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को गोथुरुथ में भारी बारिश हुई थी, जिसके वजह से मौसम खराब था और दृश्यत काफी कम थी. यही वजह है कि कार सवार लोगों ने सही रास्ते के लिए गूगल मैप का सहारा लिया. तभी उनको बाएं मोड़ पर गाड़ी को मूव करना था, लेकिन वो गलती की वजह से थोड़ा आगे बढ़ गए और कार नदी में जा गिरी. 

यह खबर भी पढ़ें- Gandhi Jayanti 2023: पीएम मोदी समेत इन राजनेताओं ने किया बापू को नमन, राजघाट पर दी श्रद्धांजलि

रास्ता जानने के लिए ऑन था गूगल मैप

हादसे के समय घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने कार को नदी से निकालने का प्रयास किया और शख्स को घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार के बाहर निकाला और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. हादसे में घायल डॉ. गाजिक थाबसीर ने बताया कि हम लोग गूगल मैप की हेल्प से आगे बढ़ रहे थे. यह हादसा जीपीएस के गलत बताए रास्ते से हुआ या कार का बैलेंस बिगड़ने से इस बात की पुख्त जानकारी नहीं है. 

Source : News Nation Bureau

Kerala News google map Google Map News Periyar River Kerala car accident Kerala news in hindi kerala
Advertisment