logo-image

T20 World Cup: रोहित और राहुल ने खेली तूफानी पारी, अफगानिस्तान को बनाने होंगे इतने रन

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल की तूफानी पारी की बदौलत भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 210 रनों का स्कोर किया है. अफगानिस्तान को जीत के लिए 211 रन बनाने होंगे.

Updated on: 03 Nov 2021, 09:30 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 210 रनों का स्कोर किया. टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने आज तूफानी बल्लेबाजी की है. रोहित शर्मा ने आज के मुकाबले में 47 गेदों में 74 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस दौरान रोहित के बल्ले से 8 चौका और तीन छक्का निकला. वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने भी रोहित शर्मा का बखूबी साथ दिया. राहुल ने 48 गेदों में 69 रनों की जबरदस्त पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौका और 2 छक्का निकला. 

यह भी पढ़ें: IND vs AFG : शेख जायद स्‍टेडियम में कौन सी टीम पड़ेगी भारी, जानिए हर जानकारी 

नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आये रिषभ पंत ने भी विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी शुरु की. उन्होंने 13 गेंदो में नाबाद 27 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 1 चौका और 3 छक्का निकला. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आये पांड्य़ा 13 गेंदो का सामना करते हुए 35 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौका 2 छक्का निकला. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: अफगानी टीम के खिलाफ क्या दिखेगा कोहली का विराट रुप

अफगनिस्तान की टीम गेंदबाजी की शुरुआत कप्तान मोहम्मद नबी ने की. उन्होंने 1 ओवर की गेंदबाजी की 7 रन दिया. सराफुद्दीन अशरफ ने 2 ओवर की गेंदबाजी की 25 रन दिया. नवीन उल हक ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 59 रन दिया. हामिद हसन ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 34 रन दिया. गुलाबदीन नायब ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 39 रन देकर 1 विकेट लिया. राशिद खान ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 36 रन दिया. करीम जनत ने 1 ओवर की गेंदबाजी की 7 रन देकर 1 विकेट अपने नाम लिया.