logo-image

T20 World Cup: न्यूजीलैंड को जीत दिलाने के बाद भी खुश नहीं ये खिलाड़ी, जानिए वजह

टी20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी. पारी के 17 वें ओवर में जेम्स नीशाम ने 23 रन ठोककर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

Updated on: 11 Nov 2021, 07:56 PM

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच बुधवार को शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. सेमीफाइनल के इस नॉकआउट मुकाबले में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 5 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में एंट्री ले ली है. आपको बता दें कि एक वक्त मुकाबला इंग्लैंड की पकड़ में था, लेकिन पारी के 17वें ओवर में जेम्श नीशाम ने 23 रन बना डाले. और अंतिम ओवर में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के जबड़े से जीत छीन ली. न्यूजीलैंड की टीम मैच जीतने के बाद ड्रेसिंग रुम में जश्न मना रही थी. लेकिन टीम को जीत दिलाने वाले हीरो जेम्स  नीशाम मायूस होकर बैठे थे. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: दो नई टीम आने से सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स को अरबों का फायदा!

आपको बता दें कि नीशाम की जब मायूसी वाली तस्वीर वायरल हुई, तो उनसे सवाल किया गया कि आप जश्न क्य़ों नहीं मना रहे हो. इस प्रश्न का उन्होंने उत्तर दिया कि क्या काम पूरा हुआ? मुझे तो ऐसा नहीं लगता. आपको बता दें कि नीशाम की निगाहें टी20 वर्ल्ड कप जीतने पर हैं. उनके इस जवाब से यही लग रहा है कि वो जीत का जश्न तभी मनाएंगे, जब न्यूजीलैंड की टीम वर्ल्ड कप उठायेगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : बीसीसीआई ने उठाया ये कदम, IPL टीमों को लग सकता है झटका

जेम्स नीशाम ने इंग्लैंड के खिलाफ 11 गेदों में 27 रनों की तूफानी पारी खेली थी. जबकि 18 रन देकर 1 विकेट भी अपने नाम किया था. शानदार प्रदर्शन कर नीशाम ने साल 2019 की वर्ल्ड फाइनल में हार का बदला भी ले लिया. एक वक्त तो 30 गेदों में न्यूजीलैंड को जीत के लिए 60 रनों की जरुरत थी. फिर नीशाम की तूफानी पारी आई, और पूरी तस्वीर ही बदल गई.