News Nation Logo

T20 World Cup: पाकिस्तान से हार के बाद कोहली से नाराज हुए जडेजा, जानें क्या है मामला

पाकिस्तान से हार के बाद कोहली की बात सुनकर अजय जडेजा निराश हुए हैं. उन्होने कहा कि कोहली ने टीम इंडिया को लेकर ऐसी बात कही थी जो उन्हें पसंद नहीं आई.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 28 Oct 2021, 03:29:05 PM
Virat Kohli

Virat Kohli (Photo Credit: NewsNation)

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम (Team India) का पहला ही मैच पाकिस्तान (Pakistan)के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेला गया. इस मैच को पाकिस्तान ने आसानी से जीत लिया था. कोहली (Kohli) की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने मैच में इस तरह का खेल दिखाया था कि जैसे कोई वार्म अप मैच हो रहा है. बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम से भारतीय टीम 10 विकेट से हार गई थी. जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी. इस मैच में पहले शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) ने भारतीय बल्लेबाजों की कमर तोड़ी तो फिर बाबर और उनके सलामी जोड़ीदार मोहम्मद रिजवान (Mohmmed Rizwan) ने भारतीय गेंदबाजों को एक विकेट तक हासिल नहीं करने दिया.

यह भी पढ़ें: समीर वानखेड़े की पत्नी का सीएम उद्धव को पत्र, अगर बाला साहेब होते तो...

आपको बता दें कि मैच खत्म होने के बाद कोहली ने पाकिस्तान टीम की तारीफ की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी टीम ने भारतीय टीम को एकतरफा अंदाज में हराया. भारतीय टीम की तरफ से इस मैच में विराट कोहली ने सबसे ज्यादा रन बनाया था. इस मैच में कोहली के बल्ले से 57 रन निकले थे. कोहली के अलावा कोई और खिलाड़ी खास प्रदर्शन नहीं कर सका था. मैच के बाद कोहली ने टीम इंडिया को लेकर ऐसी बात कही थी जो भारत के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा (Ajay Jadeja) को पसंद नहीं आ रही है. अजय जडेजा कोहली का बयान सुनकर निराश हैं.

यह भी पढ़ें: T20 रैंकिंग : Kohli और Rohit को तगड़ा झटका, पाकिस्तान के इस बल्लेबाज ने मचाई धूम

अजय जडेजा ने कोहली के बयान पर कहा कि मैंने उस दिन विराट कोहली का बयान सुना था. उन्होंने कहा था कि जब हमने दो विकेट खो दिए थे हम पाकिस्तान के खिलाफ मैच में पीछे हो गए थे. जडेजा ने कहा कि उनको कोहली की बात पसंद नहीं आई. जडेजा ने कहा कि जब विराट कोहली जैसा बल्लेबाज खेल रहा हो तो ये हो ही नहीं सकता कि मैच खत्म हो गया हो. उन्होंने दो गेंद नहीं खेली थीं और वह इस तरह से सोच रहे थे. यह भारत की सोच के बारे में बताता है.

यह भी पढ़ें: क्विंटन डी कॉक को अपने किए पर पछतावा है, मांगी माफी

पाकिस्तानी टीम से मिली करारी हार के बाद अब भारतीय टीम का अगला मैच 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से होना है. इस मैच में भारत को हर हाल में जीत चाहिए. अगर भारतीय टीम ऐसा नहीं कर पाती है तो उसके सेमीफाइनल में जाने की राह बेहद मुश्किल हो जाएगी. इसके साथ ही नेट रेनरेट का मामला भी फंस सकता है. न्यूजीलैंड के बाद भारत को अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया के खिलाफ मैच खेलना है. इन सभी में उसे जीत की जरूरत होगी. वहीं न्यूजीलैंड को भी पाकिस्तान के हाथों हार मिली थी. उसके लिए भी आगे की राह आसान नहीं है और भारत से हार उसके भी सेमीफाइनल जाने के रास्ते को मुश्किल कर देगी.

 

First Published : 28 Oct 2021, 03:29:05 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.