News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

समीर वानखेड़े की पत्नी का सीएम उद्धव को पत्र, अगर बाला साहेब होते तो...

आर्यन खान ड्रग केस में एनसीपी नेता नवाब मलिक का लगातार हमला झेल रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के परिवार वाले भी अब बचाव में उतर आए हैं.

| Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 28 Oct 2021, 01:50:03 PM
Sameer Sister Wife

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर की पत्नी-बहन उतरी बचाव में. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • समीर वानखेड़े की पत्नी ने सीएम उद्धव को पत्र लिखा मांगा न्याय
  • कहा-अगर बाला साहेब होते तो महिला की गरिमा से छेड़छाड़ न होती
  • वानखेड़े की बहन भी उतरी बचाव में, लगाई महिला आयोग से गुहार

:

आर्यन खान ड्रग केस में एनसीपी नेता नवाब मलिक का लगातार हमला झेल रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के परिवार वाले भी अब बचाव में उतर आए हैं. समीर की बहन के बाद अब पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े ने पूरे मसले पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिख न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने सीएम को लिखे खुले पत्र में आरोप लगाया है कि छत्रपति शिवाजी महाराज के राज्य में एक महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है. आज अगर बाला साहेब ठाकरे होते तो ऐसा नहीं होता. 

बहन ने महिला आयोग से लगाई गुहार
क्रूज ड्रग्स केस मामले की जांच कर रहे समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक लगातार हमला बोल रहे हैं. अब तो नवाब मलिक ने वानखेड़े के निजी जीवन को भी अपने आरापों की चपेट में ले लिया है. इसके बाद जहां उनकी बहन ने महिला आयोग से गुहार लगाई है, तो पत्नी क्रांति ने सीएम उद्धव ठाकरे को खुला पत्र लिखा है. ट्विटर पर शेयर इस खुले पत्र में क्रांति ने लिखा है, 'वह (बालासाहेब) आज यहां नहीं हैं, लेकिन आप हैं. हम उन्हें आप में देखते हैं, हमें आप पर भरोसा है. मुझे विश्वास है कि आप मेरे और मेरे परिवार के साथ अन्याय नहीं होने देंगे. एक मराठी के रूप में, मैं न्याय की आशा के साथ आपकी ओर देखती हूं. मैं आपसे न्याय की अनुरोध करती हूं.'

यह भी पढ़ेंः आर्यन खान की जेल में मनेगी दिवाली या मिलेगी बेल? 2.30 बजे फिर होगी सुनवाई

नवाब मलिक कर रहे निजी हमले
गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े पर नए-नए आरोप लगा रहे हैं. कभी वह फर्जी कास्ट सर्टिफिकेट पर नौकरी करने का आरोप लगाते हैं तो कभी निकाहनामा जारी करते हैं. इन आरोपों के बीच समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर लगातार अपने पति का पक्ष रख रही हैं. इससे पहले भी बुधवार को समीर की पत्नी क्रांति रेडकर ने कहा था कि कि उनके पति का जन्म एक हिंदू के रूप में हुआ था और उन्होंने कभी अपना धर्म नहीं बदला. क्रांति रेडकर ने 2006 में समीर वानखेड़े की पहली शादी कराने वाले काजी द्वारा किए गए उस दावे का भी विरोध किया, जिसमें काजी ने कहा है कि समीर निकाह के समय मुस्लिम थे.  

यह भी पढ़ेंः  NCB ऑफिस में 3 घंटे तक हुई समीर वानखेड़े से पूछताछ, वसूली के आरोप नकारे

ड्रग्स केस राजनीतिक उफान में तब्दील
हाई-प्रोफाइल क्रूज ड्रग्स मामले में जबरन वसूली के आरोपों के बाद वानखेड़े एक राजनीतिक तूफान के केंद्र में आ गए हैं, जिसमें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था. समीर विभागीय सतर्कता जांच का सामना कर रहे हैं. समीर वानखेड़े से 2017 में शादी करने वाली क्रांति रेडकर ने एक संवाददाता सम्मेलन में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(राकांपा) के नेता एवं महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि मलिक उनके पति के खिलाफ झूठे आरोप लगाकर घटिया स्तर की राजनीति कर रहे हैं.  

First Published : 28 Oct 2021, 01:50:03 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.