logo-image

Aryan Khan Bail Hearing: आर्यन खान की जेल में मनेगी दिवाली या मिलेगी बेल? 2.30 बजे फिर होगी सुनवाई

Aryan khan bail hearing: ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत का पेंच एक बार फिर फंस गया है. आर्यन की जमानत पर कोर्ट ने गुरुवार के लिए सुनवाई टल गई है.  

Updated on: 28 Oct 2021, 10:51 AM

मुंबई:

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई लगातार टलती जा रही है. बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई गुरुवार तक के लिए टाल दी गई. अभी इस मामले में बचाव पक्ष की बहस बाकी है. गुरुवार को भी वकील जमानत को लेकर बहस करेंगे. बुधवार को वकील अमित देसाई और मुकुल रोहतगी ने कोर्ट में जमानत के पक्ष में अपनी प्रोस‍िड‍िंग्स को जज सांब्रे के सामने पेश किया. आर्यन के वकीलों ने बचाव में कहा कि आर्यन उस जुर्म की सजा काट रहे हैं जो वास्तव में हुआ ही नहीं. गुरुवार को आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी एक बार फिर जमानत को लेकर जिरह करेंगे. 

कल ना मिली जमानत तो दिवाली तक अटकेगी जमानत
इस मामले में शुक्रवार तक ही जिरह की जा सकती है. शनिवार को कोर्ट सिर्फ पुराने मामलों को ही सुनेगा. इसके बाद दिवाली की छुट्टियां हो जाएंगी. ऐसे में आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई के लिए गुरुवार और शुक्रवार दो दिन का ही समय बाकी है. लगातार आर्यन की जमानत खार‍िज होने के बाद अब आर्यन के पापा शाहरुख खान हाई कोर्ट से आस लगाए बैठे हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि बुधवार को सुनवाई को दौरान शाहरुख खान भी कोर्ट पहुंच सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ.   

एनसीबी ने शाहरुख की मैनेजर पर लगाया आरोप   
मंगलवार को सुनवाई के दौरान एनसीबी ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का नाम लिया है, जिसमें कहा गया है, "इस तरह के कथित हलफनामे में स्पष्ट रूप से मैनेजर पूजा ददलानी का नाम जुड़ा है. ऐसा सामने आया है कि इन महिला ( पूजा ददलानी) ने जांच के दौरान गवाह को प्रभावित किया है. एनसीबी का कहना है कि गवाहों को प्रभावित किया जा रहा है और आर्यन खान की जमानत खारिज करने का यह एक जरूरी आधार होना चाहिए.

कैसे हुई आर्यन खान की गिरफ्तारी?
2 अक्टूबर को एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. दरअसल, मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान भी शामिल थे. क्रूज शिप पर एनसीबी ने छापा मारा था और वहां से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को गिरफ्त में लिया था. हालांकि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी. लेकिन एनसीबी ने आर्यन पर कई गंभीर आरोप लगाए.