News Nation Logo

T20 World Cup Semifinal: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की ऐसी हो सकती है Playing XI

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान टीम आज का मुकाबला हर हाल में जीतना चाहेंगी. इसके लिए दोनों ही टीमें मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगी. आइये जानते हैं कि दोनों टीमों की क्या हो सकती है संभावित प्लेइंग इलेवन.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 11 Nov 2021, 05:12:55 PM
aron babar

aron babar (Photo Credit: news nation)

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में आज ऑस्ट्रेलिया (Australia) और पाकिस्तान (Pakistan)  के बीच दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सेमीफाइनल (Semifinal) में नॉकआउट मुकाबला है. आज के मुकाबले में जो भी टीम जीतेगी वह 14 नवंबर को न्यूजीलैंड से फाइनल मुकाबला खेलेगी. वहीं जो भी टीम हारेगी उसका सफर टी20 वर्ल्ड कप में समाप्त हो जाएगा. दोनों ही टीमें आज का मुकाबला हर हाल में जीतना चाहेंगी. इसके लिए दोनों ही टीमें मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगी. आइये जानते हैं कि दोनों टीमों की क्या हो सकती है संभावित प्लेइंग इलेवन.

यह भी पढ़ें: IPL में तीन शतक जड़ने वाले इस खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी, जानें कारण

पाकिस्तानी टीम की बात करें तो टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने टीम के लिए अच्छी बल्लेबाजी की है. आज के मुकाबले में भी टीम रिजवान से अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद कर रही होगी. वहीं कप्तान बाबर आजम ने भी टीम के लिए इस टुर्नामेंट में कप्तानी पारी खेली है. जबकि गेंदबाजी में शाहीन शाह आफरीदी और हारिस रउफ ने इस टुर्नामेंट में अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है. 

यह भी पढ़ें: T20 world cup : आईपीएल खेलने से भारत को हुआ नुकसान और न्यूजीलैंड को फायदा, जानिए कैसे

आस्ट्रेलियाई टीम की मजबूती की बात करें तो टीम में वार्नर और फिंच की अनुभवी जोड़ी है. मध्यक्रम में ग्लेन मैक्सवेल भी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. जबकि गेंदबाजी में पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड की धारदार गेंदबाजी किसी भी देश के बल्लेबाजों को घुटने टेंकने पर मजबूर कर सकती है. 

Pakistan'S Probable playing XI: मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम, फखर जमां, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, हारिस रऊफ और शाहीन अफरीदी.

Australia's probable playing XI: डेविड वॉर्नर, एरॉन फिंच, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोयनिस, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जंपा और जोश हेजलवुड. 

First Published : 11 Nov 2021, 05:12:55 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.