News Nation Logo

भारत-पाक मैच से पहले सुर्खियों में श्रीसंत, जानें कारण

श्रीसंत ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर हरभजन सिंह के साथ तस्वीरें साझा की. उन्होनें लिखा कि लीजेंड हरभजन सिंह के साथ. शानदार शाम के लिए शुक्रिया. भज्जू पा को काफी प्यार और सम्मान. जो फैंस को काफी पसंद आ रही है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 21 Oct 2021, 04:26:46 PM
shree sant

shree sant (Photo Credit: news nation)

नई दिल्ली:

T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आगाज होने में महज दो दिन ही बचें हैं. भारतीय टीम (Team India) का पहला ही मैच 24 अक्टूबर को  पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ है. ऐसे में टी20 का पहला वर्ल्ड कप सुर्खियों में है. अब आप सोच रहे होंगे कि इस वर्ल्ड कप से  पहले वर्ल्ड कप का क्या कनेक्शन है, तो हम आपको बताते हैं. दरअसल साल 2007 के वर्ल्ड कप फाइनल में भारत ने  पाकिस्तान को हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी. इस जीत में श्रीसंत ने आखिरी कैच लपकर भारत को पहला टी20  विश्व विजेता बनाया था. अब मैच से पहले श्रीसंत (Shree Sant) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. 

यह भी पढ़ें: आर्यन से चैट केस में NCB के इन सवालों का जवाब देने पहुंचीं अनन्या, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36)

आपको बता दें कि श्रीसंत मैच फिक्सिंग के आरोपों को पीछे छोड़ अब क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर चुके हैं. हाल ही  में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह के साथ हैं.  दोनो खिलाड़ियों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है.

श्रीसंत ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर हरभजन सिंह के साथ तस्वीरें साझा करने के साथ लिखा कि लीजेंड हरभजन सिंह  के साथ. शानदार शाम के लिए शुक्रिया. भज्जू पा को काफी प्यार और सम्मान. श्रीसंत द्वारा साझा की गई तस्वीर लोगों  को काफी पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup : ये हैं भारत के 5 बड़े हथियार, जो किसी भी टीम को मात दे सकते हैं

दोनो खिलाड़ियों का एक साथ दिखना फैंस को काफी अचंभित कर रहा है, क्योंकि श्रीसंत और हरभजन सिंह के बीच भी  अपना एक इतिहास रहा है. एक बार आईपीएल में दोनों के बीच विवाद हुआ था. श्रीसंत ने आरोप लगाया था कि मैच  खत्म होने के बाद हरभजन सिंह ने उन्हें चांटा मारा था. आपको बता दें कि दोनो खिलाड़ियों के बीच ये विवाद आईपीएल  के पहले सीज़न में ही हुआ था, उस वक्त श्रीसंत किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा थे और हरभजन सिंह मुंबई  इंडियंस की टीम का हिस्सा थे. इस विवाद को दोनों खिलाड़ियों ने आपसी बातचीत से सुलझा लिया था. लेकिन श्रीसंत ने  इसका श्रेय सचिन तेंदुलकर को दिया था.

आपको बता दें कि श्रीसंत पर आईपीएल में फिक्सिंग का भी आरोप लगा था. फिक्सिंग विवाद के बाद श्रीसंत पर बैन  लगा था. अब श्रीसंत का बैन भी खत्म हो चुका है. श्रीसंत घरेलू क्रिकेट में वापसी भी कर चुके हैं, उन्होंने आईपीएल ऑक्शन में ट्राई किया था लेकिन वो सफल नहीं हो पाए थे. 

First Published : 21 Oct 2021, 04:26:46 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.