logo-image

Ind vs New: मैच से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, यह दिग्गज हुआ चोटिल

भारत के खिलाफ मैच से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है. टीम के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन चोटिल हो गये हैं. उनकी जगह टीम में एडम मिल्ने को शामिल किया गया है.

Updated on: 26 Oct 2021, 09:54 PM

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में पाकिस्तान से करारी हार के बाद भारतीय टीम (Team India) का अगला मैच न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ 31 अक्टूबर को है. जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. इसी बीच न्यूजीलैंड को एक बड़ा झटका लगा है. आपको बता दें कि भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) टीम से बाहर हो गये हैं. जिसकी पुष्टी न्यूजीलैंड क्रिकेट ने की है. इसके साथ ही आईसीसी (ICC) ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. 

यह भी पढ़ें: Ind vs New: मैच से पहले कोहली ने रिषभ पंत को टीम से निकालने की दी धमकी!

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने जानकारी देते हुए ट्वीट में लिखा कि ब्लैक कैप्स के पेसर लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) पिंडली में चोट के कारण आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 से बाहर हो गए हैं. न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में अब फर्ग्यूसन की जगह एडम मिल्ने (Adam Milne) लेंगे जिनके नाम को लेकर आईसीसी (ICC) की टेक्निकल कमेटी से अप्रूवल का इंतजार है. वहीं आईसीसी ने भी ट्वीट कर कहा कि न्यूजीलैंड के लिए उनके स्टार खिलाड़ी में से एक के रूप में एक बड़ा झटका. आगे उन्होंने लिखा कि T20 World Cup 2021 से बाहर हो गया है.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2021 : धोनी के आंसुओं का बदला लेगी कोहली एंड कंपनी!

लॉकी फॉर्ग्यूसन का चोटिल होना न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका माना जा रहा है. अब फॉर्ग्यूसन की जगह टीम में एडम मिल्ने दिखाई देंगे. लॉकी फार्ग्यूसन ने टी20 अंतर्राष्ट्रीय में 13 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान 24 विकेट उन्होंने अपने नाम किया है. बात करें एडम मिल्ने की तो उन्होंने टी20 के 23 मुकाबले में 28 विकेट अपने नाम किया है. फॉर्ग्यूसन के चोटिल होने से भारत को फायदा होनें की उम्मीद है.