logo-image

Ind vs New: मैच से पहले कोहली ने रिषभ पंत को टीम से निकालने की दी धमकी!

भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले माहौल बनना शुरु हो गया है. स्टार स्पोर्ट्स ने विराट कोहली और पंत का विज्ञापन जारी किया है. इस विज्ञापन में कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की बात कह रहे हैं.

Updated on: 26 Oct 2021, 07:44 PM

नई दिल्ली:

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में पाकिस्तान से करारी हार के बाद भारतीय टीम (Team India) का अगला मैच न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ 31 अक्टूबर को है. जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. आपको बता दें कि पाकिस्तान से करारी हार के बाद भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन पर काफी सवाल किए गये. टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को लेकर काफी सस्पेंस था. लेकिन अंत में उनको टीम में शामिल किया गया. भुवनेश्वर पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में काफी काफी महंगे साबित हुए थे. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यही है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम की प्लेइंग इलेवन (Playing XI) कैसी होगी? लेकिन भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के खिलाफ होने वाले मैच से पहले माहौल बनना शुरु हो गया है. 

यह भी पढ़ें: शमी की पत्नी हसीन जहां ने इस शख्स के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- मेरा बेशकीमती प्यार

आपको बता दें कि पहले वर्ल्ड कप के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच होने वाले मैच को लेकर तैयारी तेज कर दी है. स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) ने विराट कोहली (Virat Kohli) और रिषभ पंत (Rishabh Pant) का विज्ञापन जारी किया है. इस विज्ञापन में कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की बात कह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: सचिन और सहवाग जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बाद शमी के समर्थन में आया BCCI

इस विज्ञापन में कप्तान कोहली और रिषभ पंत एक दूसरे को कॉल करते हुए दिखाई देते हैं. इसमें दोनों के बीच अगले मैच को लेकर बातें होती हैं जिसमें पंत फैंस की तरफ से मिल रहे सुझावों के बारे में बताते हैं. इस दौरान कोहली अगले मैच में पंत को निकालने की बात कहते हैं. यह सुनकर रिषभ का सोच में पड़ जाते हैं.