News Nation Logo

INDvsPAK : कोहली और रोहित हुए खुश, सूरज चमक रहा है

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 23 Oct 2022, 12:26:33 PM
melbourne weather is good in ind vs pak clash in t20 world cup 2022

melbourne weather is good in ind vs pak clash in t20 world cup 2022 (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • आज है बड़ा मुकाबला
  • मेलबर्न का मौसम है शानदार
  • कोहली और रोहित पर है सभी की नजर

नई दिल्ली:  

INDvsPAK T20 World Cup 2022 : टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज अहम मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न के मैदान पर दोपहर डेढ बजे से है. दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए जमकर पसीना बहाई हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया के लिए ये मुकाबला काफी अहम है. क्योंकि टीम इंडिया आज के मुकाबले में पाकिस्तानी टीम को हराने में सफल हो जाती है, तो इस साल मिली दो हार का बदला भी लेने में सफल हो जाएगी. इस मुकाबले पर जितनी सबकी नजर है, उतनी ही नजर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर भी सबकी है. 

यह भी पढ़ें - INDvsPAK : महामुकाबले में ये हो सकती है स्पेशल Playing 11, बन सकता है आपका दिन

विराट कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ बतौर इंडियन प्लेयर सबसे बेहतरीन है. फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि विराट कोहली का बल्ला इस मुकाबले में भी जमकर बोलेगा. विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए खूब तैयारी किया है. विराट कोहली जब भी पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हैं तो सबको उम्मीद रहती है कि उनके बल्ले से रन निकले. खास बात यह है कि विराट कोहली अगर पाकिस्तान के खिलाफ कुछ ओवर की बल्लेबाजी कर लेते हैं तो उनके बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिलती है. ऐसी ही उम्मीद इस मुकाबले को लेकर की जा रही है.

यह भी पढ़ें - IND Vs PAK: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ आग उगलने वाला बल्लेबाज टीम से बाहर

मौसम की बात करें तो इंडियसं और पाकिस्तानी फैंस के लिए खुशखबरी है कि बारिश कल रात से नहीं हुई है. ऐसे में कहा जा सकता है कि आज के मैच की रिजल्ट सामने आएगा. भारत-पाकिस्तान का मैच जब भी होता है तो प्रेशर सबसे ज्यादा होता है. इसलिए जो भी टीम अपने आप को कंट्रोल में रखेगी वही टीम आगे निकल कर जाएगी. साथ में रोहित और बाबर की कप्तानी की भी असल परीक्षा है. आशा करते हैं कि रोहित अपने अनुभव का फायदा जरूर उठाएंगे.

First Published : 23 Oct 2022, 12:24:40 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.