logo-image

IND Vs PAK: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, भारत के खिलाफ आग उगलने वाला बल्लेबाज टीम से बाहर

भारत और पाकिस्तान की टीम कल मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में एक दूसरे से भिड़ेंगी. लेकिन इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान की चिंताएं और बढ़ गई है.

Updated on: 22 Oct 2022, 10:16 PM

नई दिल्ली:

IND Vs PAK T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप में कल भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच हाईवोल्टेज वाला मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले का क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस मुकाबले को जीतकर टीम इंडिया (Team India) पिछले टी20 वर्ल्ड की हार का बदला लेना चाहेगी, वहीं पाकिस्तान की टीम इस मुकाबले को जीतकर टूर्नामेंट में शानदार आगाज करना चाहेगी. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना चाहेगी. लेकिन भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले पाकिस्तान की चिंताएं दोगुनी हो गई है. जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज फखर जमां (Fakhar Zaman) भारत के खिलाफ कल होने वाले मुकाबले के लिए फिट नहीं है.

फखर जमां भारत के खिलाफ मुकाबले से हुए बाहर

भारत और पाकिस्तान की टीम कल मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में एक दूसरे से भिड़ेंगी. लेकिन इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान की चिंताएं और बढ़ गई है. दरअसल पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी फखर जमान चोटिल होने की वजह से बाहर हो गए हैं. इस बात की पुष्टि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने खुद की है. बाबर आजम ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले से एक दिन पहले इस बात पर मोहर लगाई की फखर जमान अभी फिट नहीं हैं और वह अभी रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं. फखर जमान का भारत के खिलाफ नहीं खेलना पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका हो सकता है.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: यहां देखें फ्री में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला, जानें मैच से जुड़ी सभी डिटेल्स

बता दें कि एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के फाइनल मुकाबले में फील्डिंग के दौरान फखर जमान चोटिल हो गए थे. उनके घुटने में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वह अभी तक पूरी तरह फिट नहीं हैं. फखर जमान की जगह शान मसूद (Shan Masood) को भारत के खिलाफ प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है. हालांकि उन्हें भी प्रैक्टिस के दौरान सर में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल भी ले जाना पड़ा था.