logo-image

T20 World Cup 2022: टूर्नामेंट से बाहर होने पर इमोशनल हुए Jasprit Bumrah, कहा- मैं बहुत दुखी हूं

टी-20 विश्व कप की शुरुआत होने में अब बस 11 दिन का वक्त बचा है. भारतीय टीम ने विश्व कप को लेकर तैयारी भी पूरी कर ली थी. लेकिन अचानक भारत को एक बड़ा झटका लग गया.

Updated on: 04 Oct 2022, 01:30 PM

नई दिल्ली:

T20 World Cup 2022: टी-20 विश्व कप की शुरुआत होने में अब बस 11 दिन का वक्त बचा है. भारतीय टीम ने विश्व कप को लेकर तैयारी भी पूरी कर ली थी. लेकिन अचानक भारत को एक बड़ा झटका लग गया. भारतीय टीम में लंबे समय के बाद वापसी करने वाले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोट के कारण मात्र 2 मैच खेलने के बाद फिर से इंजरी से झूझने लगे और सोमवार को बीसीसीआई (BCCI) ने इस बात की पुष्टि कर दी कि जसप्रीत बुमराह टी-20 विश्व कप 2022 से पूरी तरह बाहर हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी को दो बार फ्लाइट छोड़ना पड़ा भारी, टी20 वर्ल्ड कप से हो गई छुट्टी

भारतीय क्रिकेट फैंस की तरह ही जसप्रीत बुमराह भी इस बात को लेकर काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने इसपर ट्वीट भी किया. जसप्रीत बुमराह ने ट्वीट कर कहा कि मैं दुखी हूं कि इस बार टी-20 विश्व कप का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा, लेकिन आप सब फैंस से मिले समर्थन और शुभकामनाओं का धन्यवाद करता हूं. जैसे ही मैं स्वस्थ हो जाऊंगा, भारतीय टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए ऑस्ट्रेलिया पंहुच जाऊंगा.

ये भी पढ़ें: Moeen Ali PAK vs ENG: मोईन अली ने की पाक की बुरी तरह बेइज्जती, खाने को लेकर कह दी ये बात

बुमराह की रिप्लेसमेंट पर चर्चा
तो वहीं भारतीय सिलेक्टर्स इस दुविधा में हैं कि जसप्रीत बुमराह की जगह किसे टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जाए. इस रिप्लेसमेंट के लिए मोहम्मद शमी का नाम सबसे ऊपर चल रहा है. मोहम्मद शमी हाल ही में कोरोना से ठीक होकर प्रैक्टिस के लिए मैदान पर उतरे थे. इसके साथ ही वो टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के रिजर्व खिलाड़ियों में भी शामिल हैं. मोहम्मद शमी के अलावा दीपक चाहर और मोहम्मद सिराज का नाम भी सामने आ रहा है.