logo-image

Moeen Ali PAK vs ENG: मोईन अली ने की पाक की बुरी तरह बेइज्जती, खाने को लेकर कह दी ये बात

इंग्लैंड (England) की टीम 17 साल के बाद पाकिस्तान (Pakistan) दौरे पर गई है. इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान को उसी की सरजमी पर सात मैचों की टी20 सीरीज में 4-3 से मात दी है.

Updated on: 04 Oct 2022, 10:20 AM

नई दिल्ली:

Moeen Ali PAK vs ENG: इंग्लैंड (England) की टीम 17 साल के बाद पाकिस्तान (Pakistan) दौरे पर गई है. इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान को उसी की सरजमी पर सात मैचों की टी20 सीरीज में 4-3 से मात दी है. सीरीज का आखिरी मैच रविवार को लाहौर (Lahore) में खेला गया जिसमें इंग्लिश की टीम ने 67 रनों से जीत हासिल की. सीरीज खत्म होने के बाद इंग्लैंड टीम की कमान संभाल रहे ऑलराउंडर मोईन अली ने पाकिस्तान की सरेआम बेइज्जती की कर दी. दरअसल मोईन अली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि लाहौर में खाना अच्छा नहीं मिलता है. हालांकि उन्होंने कराची के खाने की तारीफ भी की.

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी का दो बार फ्लाइट छोड़ना पड़ा भारी, टी20 वर्ल्ड कप से हो गई छुट्टी

टी20 सीरीज में आखिरी मुकाबला जीतने के बाद मोईन अली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'टीम के लिए अरेंज की गई सिक्योरिटी काफी अच्छी थी. हमारी उम्मीद से कहीं ज्यादा अच्छी हमारी देखभाल की गई और व्यवस्थाएं भी जबरदस्त थीं. खाने-पीने की बात करें, तो लाहौर में मुझे थोड़ी निराशा हुई. कराची में यहां से ज्यादा अच्छा खाना था. हालांकि यह भी ठीक है. सच कहूं तो यह सब वास्तव में अच्छा ही रहा, पर  पर मुझे थोड़ी निराशाजनक चीजें लगीं.' 

बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 7 मैचों की टी20 सीरीज खेला गया. सीरीज के शुरूआती के चार मुकाबले कराची में खेले गए थे. वहीं आखिरी के तीन मैच लाहौर में खेला गया था. सीरीज के आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड ने 67 रनों से बड़ी जीत दर्ज की और सीरीज को भी अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें: IND vs SA: सूर्यकुमार ने किया एक और कमाल, रिजवान और गप्टिल रह गए देखते!