logo-image

T20 World Cup 2022: हार्दिक पांड्या ने जिम में बहाया पसीना, देखें Video

T20 World Cup 2022: भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को विश्व कप से पहले साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी-20 सीरीज से आराम दिया गया था.

Updated on: 04 Oct 2022, 02:36 PM

नई दिल्ली:

T20 World Cup 2022: भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को विश्व कप से पहले साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी-20 सीरीज से आराम दिया गया था. एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ सीरीज में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन शानदार रहा था. ऐसे में उन्हें फिट रखने के लिए बीसीसीआई ने उन्हें एनसीए में रिपोर्ट करने के लिए कहा था और अब हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) शेयर किया है जिसमें वो जिम में एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: IND vs SA 3rd T20: सीरीज का आखिरी मुकाबला आज, जानें संभावित प्लेइंग 11, मौसम और पिच रिपोर्ट

हार्दिक पांड्या ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, "गुड एनर्जी, हाई एनर्जी" और वीडियो में हार्दिक जिम में कई तरह की एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं. वो वेट उठाने के साथ-साथ लेग्स की एक्सरसाइज भी कर रहे हैं और जमकर पसीना बहा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

ये भी पढ़ें: Moeen Ali PAK vs ENG: मोईन अली ने की पाक की बुरी तरह बेइज्जती, खाने को लेकर कह दी ये बात

हार्दिक पांड्या इस समय बेंगलुरु में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. पांड्या टी-20 विश्व कप के लिए टीम के साथ ही 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे. आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या गेंद और बल्ले दोनों के साथ शानदार फॉर्म में हैं. एशिया कप 2022 में भारत भले ही सुपर फोर से बाहर हो गई थी लेकिन हार्दिक के प्रदर्शन की सराहना हर तरफ की गई थी.