News Nation Logo

T20 WC: श्रीलंका को बड़ा झटका, स्टार तेज गेंदबाज वर्ल्ड कप से हुआ बाहर!

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 19 Oct 2022, 10:52:44 AM
dushmantha chameera

Dushmantha Chameera (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

T20 World Cup 2022: राउंड वन (Round 1) खेल रही श्रीलंका (Sri Lanka) ने दो में से एक मुकाबला जीता तो वहीं एक में उसे हार का सामला करना पड़ा. श्रीलंका सुपर 12 में एंट्री पाएगी या नहीं इसका फैसला नीदरलैंड के खिलाफ उसके मैच के बाद होगा. श्रीलंका को क्वालीफाई करने के लिए नीदरलैंड (Netherland) के सामने जीत दर्ज करनी होगी. लेकिन उससे पहले ही उसके स्टार गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा (Dushmantha Chameera) चोट के चलते विश्व कप से बाहर हो सकते हैं. उन्होंने यूएई के खिलाफ 3.5 ओवर में 15 देकर 3 विकेट हासिल किए थे. ये टी-20 विश्व कप में श्रीलंका के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है. वो नीदरलैंड के खिलाफ निर्णायक मैच से तो बाहर हो ही गए हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें पूरे विश्व कप से बाहर किया जा सकता है. (Dushmantha Chameera Ruled Out)

पिछले मैच में लगी थी चोट
आपको बता दें कि दुष्मंथा चमीरा को यूएई के खिलाफ मैच में अपने आखिरी ओवर की लास्ट गेंद से पहले चोट लग गई थी जिसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए थे. इससे पहले भी श्रीलंका के बल्लेबाज दानुष्का गुणाथिलका और तेज गेंदबाज प्रमोद मधुशन चोट के चलते नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में श्रीलंका के लिए सुपर 12 में जगह बनाना आसान नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: T20 WC: अभ्यास का आखिरी मौका, आज न्यूजीलैंड से वार्मअप मैच में भिड़ेगी टीम इंडिया

यूएई को 79 रनों से दी मात
बताते चलें कि श्रीलंका ने नामीबिया के खिलाफ अपना पहला मैच गंवाने के बाद जबरदस्त वापसी की और यूएई को 79 रनों के बड़े अंतर से हराया. इस मैच में श्रीलंका ने शानदार गेंदबाजी की और यूएई को मात्र 73 रनों के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया. इसमें श्रीलंका के गेंदबाज चामीरा और वानिन्दु हसरंगा ने 3-3 विकेट लेकर अहम भूमिका निभाई.

ये भी पढ़ें: INDvsPAK : ये कॉन्बिनेशन जीत दिलाएगा टीम इंडिया को, रोहित को दिखाना होगा दम!

First Published : 19 Oct 2022, 10:52:44 AM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.