logo-image

INDvsPAK : ये कॉन्बिनेशन जीत दिलाएगा टीम इंडिया को, रोहित को दिखाना होगा दम!

T20 World Cup 2022 : T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो चुकी है और इसके मुकाबले बेहद रोमांचक हो रहे हैं.

Updated on: 19 Oct 2022, 08:36 AM

नई दिल्ली:

T20 World Cup 2022 : T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो चुकी है और इसके मुकाबले बेहद रोमांचक हो रहे हैं. भारतीय टीम अपने ऑफिशियल पहले वार्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया के साथ भिड़ी थी जिसमें उनको शानदार जीत मिली. मोहम्मद शमी ने दिखा दिया कि आखिर क्यों अभी भी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं. मुकाबले की बात करें तो 23 अक्टूबर के दिन भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला खेला जाएगा और टीम इंडिया इस मैच के साथ अपनी T20 वर्ल्ड कप 2022 के अभियान की शुरुआत करेगी.

क्या रहेगा कॉन्बिनेशन

आप सभी के मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिर किसके साथ टीम इंडिया किस प्लेइंग 11 के साथ उतरेगी. क्योंकि बहुत सारे ऑप्शन टीम के पास हैं. ऐसे में रोहित शर्मा और कोच राहुल फंसते हुए नजर आ रहे हैं. आज हम आपको बताते हैं किस कॉन्बिनेशन के साथ रोहित को 23 अक्टूबर के दिन खिलाना होगा.

ये रहेगी तेज गेंदबाजी तिकड़ी

हम जिस कॉन्बिनेशन की बात कर रहे हैं वह है तेज गेंदबाजी का. जिसमें मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार की तिकड़ी शामिल है. बहुत सारे फैंस और एक्सपर्ट यह बात कर रहे हैं कि अर्शदीप सिंह की जगह हर्षल पटेल को प्लेइंग 11 में शामिल करना चाहिए. लेकिन हर्षल पटेल के अगर आंकड़े पिछले कुछ मैचों के आप उठा कर देखेंगे तो शायद आपका मूड बदल जाए. वहीं बात करें तो अर्शदीप सिंह अभी युवा हैं. उतने ज्यादा मैच खेले नहीं हैं. पहला वर्ल्ड कप है. लेकिन अनुभव खिलाड़ी के पास मौजूद है.

आंकड़े अर्शदीप सिंह के साथ

आंकडे भी अर्शदीप सिंह के साथ जाते हैं. जबसे जसप्रीत बुमराह इस टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए हैं तभी से अर्शदीप सिंह को उनके एक विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है. विकल्प के तौर पर देखा क्यों ना जाए क्योंकि जिस तरीके से जसप्रीत बुमराह परफेक्ट यॉर्कर कर सकते हैं वैसे ही अर्शदीप सिंह जाने जाते हैं और उम्मीद करते हैं कि की प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे और टीम इंडिया के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच अपने नाम करेंगे.