News Nation Logo

Big Update on Hardik Pandya : भारत के फैंस के लिए आई एक खुशखबरी, जानिए क्या..

मैच से पहले भारतीय फैंस को एक बड़ी खुशखबरी मिली है. अच्छी खबर ये है कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अभ्यास के दौरान गेंदबाजी करते नजर आए. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) नेट्स में पूरी ताकत के साथ गेंदबाजी करते दिखे और उनकी

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 28 Oct 2021, 12:08:42 AM
Hardik Pandya

Hardik Pandya (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी नहीं करने से भारतीय टीम का संतुलन बिगड़ गया है
  • हार्दिक पांड्या नेट्स में पूरी ताकत के साथ गेंदबाजी करते दिखे

नई दिल्ली :

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में अपना पहला मैच हार चुकी टीम इंडिया न्यूजीलैंड (india vs new zealand) के खिलाफ मैच के लिए जमकर पसीना बहा रही है. बुधवार को भारतीय टीम ने दुबई में नेट्स का अभ्यास किया.  इस मैच से पहले भारतीय फैंस को एक बड़ी खुशखबरी मिली है. अच्छी खबर ये है कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अभ्यास के दौरान गेंदबाजी करते नजर आए. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) नेट्स में पूरी ताकत के साथ गेंदबाजी करते दिखे और उनकी रफ्तार हैरान करने वाली थी. आपको बता दें कि पीठ की चोट के बाद से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने ज्यादा गेंदबाजी नहीं की है। उन्होंने आईपीएल (IPL) में एक भी गेंद नहीं फेंकी और टी20 वर्ल्ड कप (World T20) के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ भी गेंदबाजी करते नहीं दिखे. लेकिन अब पंड्या (Hardik Pandya) को गेंदबाजी करते देखा जा सकता है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के गेंदबाजी नहीं करने से भारतीय टीम का संतुलन बिगड़ गया है.

यह भी पढ़ें : शाहरुख ने मुकुल रोहतगी को ही अब क्यों दी आर्यन केस की जिम्मेदारी? पढ़े यहां 

हालांकि अब यह खिलाड़ी गेंदबाजी के लिए फिट है तो न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया मजबूत दिखेगी. अगर पांड्या गेंदबाजी के लिए पूरी तरह फिट होते हैं तो निश्चित तौर पर दूसरे मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला होगा. यह मैच भारतीय टीम के लिए काफी अहम है क्योंकि वह पहला मैच 10 विकेट के अंतर से हार चुकी है और पाकिस्तानी टीम लगातार दो मैच जीतकर ग्रुप 2 से सेमीफाइनल की पहली दावेदार बन गई है.

यह भी पढ़ें : सुप्रीम फैसले के बाद राहुल गांधी ने पूछा पेगासस को किसने खरीदा ! 

अब टक्कर न्यूजीलैंड और भारत के बीच है. जैसा आप जानते हैं कि पाकिस्तान ने पहली बार वर्ल्ड कप में भारत को हराया था. पाकिस्तान ने पहले शानदार गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम को 151 पर रोक दिया था. इसके बाद उनके कप्तान बाबर आजम और सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने शानदार खेल दिखाया. पाकिस्तान ने बिना कोई विकेट गंवाए लक्ष्य हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें : कोरोना की लड़ाई में सरकार का एक और बड़ा कदम, डोर टू डोर लगेगा टीका

हार्दिक (Hardik Pandya) की फिटनेस पर पहले से ही सवाल उठ रहे थे. हार्दिक (Hardik Pandya) ने मैच से पहले खुद अपनी फिटनेस पर कहा था कि वह इस मैच में गेंदबाजी नहीं करेंगे. लेकिन अब ये खबर भारत के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.

First Published : 27 Oct 2021, 11:48:56 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.