logo-image

इस खिलाड़ी की हो रही जमकर तारीफ, वीडियो में देखें हुआ क्या

दो खिलाड़ी फुटबाल के पीछे भाग रहे हैं. जो खिलाड़ी फुटबाल को लेकर गोल की तरफ जा रहा है, एकाएक उसके पैरों में खींचाव आ जाता है. तो पीछे वाला खिलाड़ी खेल की भावना के कारण गोल नहीं करता है.

Updated on: 26 Nov 2021, 08:04 PM

नई दिल्ली:

जब भी आप किसी खेल को खेलते हैं, याफिर उस खेल के दीवाने भी होंगे तो आप किसी भी कीमत पर खेल को जीतना चाहेंगे. होता भी यही है कि अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी हों याफिर राष्ट्रीय खिलाड़ी हो वह खेल की भावना को दरकिनार कर हर हाल में मुकाबला जीतना चाहते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर फुटबाल मैच का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी उस खिलाड़ी की तारीफ करने से अपने आप को रोक नहीं पाएंगे. क्योंकि उस खिलाड़ी ने खेल भावना को देखते हुए गोल नहीं किया जबकि वो आसानी से गोल कर सकता था. 

यह भी पढ़ें: UEFA Champions League: मैनचेस्टर सिटी और रीयल मैड्रिड ने अंतिम-16 में बनाई जगह

वायरल इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दो खिलाड़ी फुटबाल के पीछे भाग रहे हैं. जो खिलाड़ी फुटबाल को लेकर गोल की तरफ जा रहा है, एकाएक उसके पैरों में खींचाव आ जाता है. जिससे वह वहीं बैठ जाता है. पीछे वाला खिलाड़ी फुटबाल को लेकर गोल की तरफ भागने लगता है. लेकिन अचानक वह फुटबाल को दूसरी दिशा में मार देता है. उसके साथी खिलाड़ी पूछते हैं ऐसा क्यों किया तो वह उस खिलाड़ी की तरफ इशारा करता है, जो पैर में खिंचाव के कारण बैठा हुआ होता है. 

यह भी पढ़ें: Junior Hockey World Cup: भारत की निराशाजनक शुरुआत, फ्रांस से मिली मात 

आपको बता दें कि उसके गोल न करने पर विरोधी टीम के खिलाड़ियों ने उस खिलाड़ी को गले लगा लिया. फुटबाल मैच में खेल की भावना दिखाने से उस खिलाड़ी की जमकर तारीफ हो रही है.