News Nation Logo

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने छोड़ा Manchester United

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 22 Nov 2022, 11:55:53 PM
cristiano ronaldo manchester united 1

Cristiano Ronaldo: (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Cristiano Ronaldo Leave Manchester United: दुनिया के महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इंग्लिश प्रीमियर लीग मैनचेस्टर यूनाइटे से अब खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे. मैनचेस्टर यूनाइटेड ने क्रिस्टियानों रोनाल्डो को 22 नवंबर से कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की आजादी दे दी है. रोनाल्डो और क्लब दोनों के बीच इसे लेकर आपसी सहमति हुई. क्लब ने इस फैसले के बाद अपना बयान भी जारी किया है. क्लब ने कहा है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ रहे हैं. रोनाल्डो साल 2021 में इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड का हिस्सा बने थे.

यह भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022: सऊदी अरब ने रचा इतिहास, मेसी की टीम अर्जेंटीना को 2-1 से हराया

क्लब ने अपने बयान में कहा है, 'आपसी समझौते के बाद यह फैसला हुआ है. क्लब उन्हें टीम के लिए दो सीजन बिताने एवं शानदार योगदान देने के लिए धन्यवाद देती है. उन्होंने टीम के लिए 346 मैचों 145 गोल किए. उन्हें और उनके परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं. मैनचेस्टर यूनाइटेड में हर कोई एरिक टेन हैग के तहत टीम की प्रगति को जारी रखने और पिच पर सफलता प्राप्त करने के लिए मिलकर काम करने पर केंद्रित रहता है.' 

बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था. दोनों के बीच काफी दरार आ गई थीं. रोनाल्डो साल 2021 में इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड का हिस्सा बने थे. उनके और क्लब के बीच 216 करोड़ की डील हुई थी. इससे पहले वह इटली के जुवेंटस की ओर से खेलते थे. रोनाल्डो 2003-09 तक भी मैनचेस्टर यूनाइटेड का हिस्सा रह चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022: नहीं खत्म हो रहा फीफा वर्ल्ड कप में विवाद, पत्रकार हुआ गिरफ्तार

First Published : 22 Nov 2022, 11:51:52 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.