News Nation Logo
Banner

शादी से पहले महिला शूटर ने उठाया ऐसा कदम, स्तब्ध हो गया खेल जगत

कोनिका पिछले एक साल से पूर्व नेशनल प्लेयर जयदीप प्रमाकर के कोलकाता के उत्तर पाड़ा स्थित कैंप में ट्रेनिंग कर रही थीं.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 16 Dec 2021, 04:06:14 PM
Konika Layak

Konika Layak (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

झारखंड के धनबाद से एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे. यहां की रहने वाली नेशनल राइफल शूटर कोनिका लायक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. कोनिका के इस कदम से खेल जगत स्तब्ध हो गया है. कोनिका पिछले एक साल से पूर्व नेशनल प्लेयर जयदीप प्रमाकर के कोलकाता के उत्तर पाड़ा स्थित कैंप में ट्रेनिंग कर रही थीं. कोलकाता पुलिस ने बुधवार को कोनिका के पिता पार्थो लायक को फोन कर घटना की जानकारी देने के साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: मैक्सवेल के इस काम से RCB खुश, बाकी टीमों में हलचल

आपको बता दें कि कोनिका को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने जर्मन राइफल गिफ्ट की थी. अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट कर कोनिका से कहा था कि मैं आपको राइफल दूंगा, आप देश को मेडल देना. मिली जानकारी के मुताबिक कोनिका की जल्द शादी होने वाली थी. पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं शादी को लेकर कोई विवाद तो नहीं था. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल से पहले रितुराज गायकवाड़ की तूफानी पारी, फैली सनसनी

इसके अलावा जब कोनिका गुजरात के अहमदाबाद में थी तो शूटिंग के दौरान उनके साथ छेड़खानी का मामला सामने आया था. पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि क्या कोनिका पर कोई दबाव तो नहीं था? पुलिस को यह भी पता चला है कि कोच के साथ कोनिका के संबंध बेहतर नहीं थे. कोच से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. 

First Published : 16 Dec 2021, 04:03:57 PM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.