logo-image

IPL 2022 Mega Auction: मैक्सवेल के इस काम से RCB खुश, बाकी टीमों में हलचल

आईपीएल 2022 में अभी काफी वक्त बाकी है, लेकिन आरसीबी के रिटेन खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2022 से पहले ही ऐसा काम कर दिया है कि आरसीबी काफी खुश हुई होगी.

Updated on: 15 Dec 2021, 04:26 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 की तैयारी चल रही है. सभी टीमें अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी हैं. जिसके बाद मेगा ऑक्शन की बारी है. सभी टीमें अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को रिटेन कर ली हैं. बात करें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तो आरसीबी ने तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है. रिटेन खिलाड़ियों की बात करें तो आरसीबी ने विराट कोहली को पहली रिटेंशन दी है. जबकि ग्लेन मैक्सवेल को दूसरी रिटेंशन दी है. मोहम्मद सिराज को आरसीबी ने तीसरी रिटेंशन दी है. आज हम आरसीबी की बात इसलिए कर रहे हैं कि ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2022 से पहले ही बड़ी पारी खेल दी है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: RCB ने ऑक्शन से पहले कर दिया बड़ा ऐलान, कही ये बात

आपको बता दें कि बिग बैश लीग के 13वें मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ तूफानी पारी खेली है. आईपीएल में आरसीबी के खिलाड़ी और बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने 57 गेंदों में 103 रनों की आतिशी पारी खेली है. ग्लेन मैक्सवेल ने अपने इस पारी के दौरान 12 चौके और 3 छक्के जड़े हैं. मैक्सवेल के इस तूफानी पारी से आरसीबी काफी खुश हुई होगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल खेलते ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, हो जाते मालामाल

ग्लेन मैक्सवेल 9 सालों से आईपीएल खेल रहे हैं. पहली बार ऐसे हुआ है, जब किसी टीम ने उनको रिटेन किया है. आरसीबी के रिटेन करते ही मैक्सवेल ने बिग बैश लीग में तूफानी पारी खेलकर ये भी बता दिया है कि आईपीएल में इस बार भी उनके बल्ले से रन निकलने वाला है.