logo-image

IPL 2022: RCB ने ऑक्शन से पहले कर दिया बड़ा ऐलान, कही ये बात

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले आरसीबी ने सभी रिटेन खिलाड़ियों के साथ बल्लेबाजी सलाहकार और टीम डायरेक्टर के साथ एक फोटो शेयर की है.

Updated on: 14 Dec 2021, 08:24 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 का सभी क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है. आईपीएल 2022 की तैय़ारी चल रही है. सभी 8 पुरानी टीमें रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी हैं. जिसके बाद मेगा ऑक्शन की तैयारी चल रही है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने मंगलवार को रिटेन खिलाड़ियों के साथ ही बल्लेबाजी सलाहकार संजय बांगड़ और टीम के डायरेक्टर माइक हेसन की एक फोटो शेय़र की है. इसके साथ ही आरसीबी ने हैशटैग दिया है कि #WeAreChallengers. आरसीबी ने इस हैशटैग से आईपीएल टीमों को चुनौती भी दे दी है. आरसीबी ने हैशटैग में कहा है कि हम चुनौती देने वाले हैं.   

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल खेलते ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, हो जाते मालामाल

आपको बता दें कि संभावना जताई जा रही है आरसीबी ने अपने विशेष रणनीति के तहत इस प्रकार का ट्वीट किया है. क्योंकि अभी मेगा ऑक्शन बाकी है. जहां ऑक्शन में आरसीबी आईपीएल 2022 के लिए खिलाड़ियों को खरीदकर टीम बनाएगी. आरसीबी ने आईपीएल 2022 के लिए तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है. आरसीबी ने विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को रिटेन किया है. अब आरसीबी मेगा ऑक्शन में बड़े खिलाड़ियों को खरीद सकती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: हार्दिक पांड्या, क्रिस गेल और ये खिलाड़ी कर रहे आईपीएल टीमों को परेशान!

आरसीबी ने आईपीएल 2022 के लिए विराट कोहली को पहली रिटेंशन दी है. आरसीबी ने कोहली को 15 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. इसके बाद आरसीबी ने ग्लेन मैक्सवेल को दूसरी रिटेंशन दी है. आरसीबी ने मैक्सवेल को 11 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. आरसीबी ने तीसरी रिटेंशन मोहम्मद सिराज को दी है. आरसीबी ने सिराज को 7 करोड़ रुपए में रिटेन किया है.