News Nation Logo
Banner

भारत के युवा गोल्फर क्षितिज कौल ने की प्रैक्टिस शुरु

देश के युवा गोल्फर क्षितिज कौल ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी है.क्षितिज ने न्यूज़ नेशन से खास बातचीत में कहा कि उनके लिए बीते कुछ महीने काफी कठीन थे क्योंकि घर में रहने की वजह से वो प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे थे.

Written By : स्पोर्ट्स डेस्क | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 14 Sep 2020, 09:27:37 AM
Khitiz Kaul

क्षितिज कौल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश के युवा गोल्फर क्षितिज कौल ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी है.क्षितिज ने न्यूज़ नेशन से खास बातचीत में कहा कि उनके लिए बीते कुछ महीने काफी कठीन थे क्योंकि घर में रहने की वजह से वो प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे थे. जहां फुटबॉल और क्रिकेट शुरु हो चुके हैं वहीं अभी भारत में गोल्फ शुरु नहीं हो पाया है.ऐसे में खिलाड़ियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : KKR के कप्‍तान दिनेश कार्तिक की होगी बड़ी और कड़ी परीक्षा

हालांकि अब क्षितिज ने अपनी प्रैक्टिस शुरु कर दी है क्षितिज का कहना है कि उनका तीन महीने तो गोल्फ कोर्स में आना ही नहीं हुआ उन्हें घर के लॉन में ही प्रैक्टिस करनी पड़ी जो उनके लिए काफी कठिन वक्त था लेकिन अब गोल्फ कोर्स के खुल जाने से उन्हें काफी राहत मिली है. हालांकि अभी भी प्रोफेशनल टूर्नामेंट आयोजित नहीं हो रहे हैं टाइगर वुड्स को अपना आदर्श मानने वाले क्षितिज का कहना है कि वो चाहते है कि जल्द ही टूर्नामेंट्स का आयोजन किया जाए  ताकी वो कॉम्पिटिशन में हिस्सा ले सके और अपना जलवा दिखा सके.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 VIDEO : प्रैक्‍टिस करते करते पिच पर नाचने लगे RCB के कप्‍तान विराट कोहली

क्षितिज के पिता संजय कौल नौसेना के पूर्व कैप्टन हैं उनका मानना  है कि गोल्फ अब देश में पैर पसार रहा है लेकिन कोरोना की वजह से गोल्फ खेलने वाले नए खिलाड़ियों को काफी नुकसान हुआ है और ऐसे में राष्ट्रिय स्तर पर टूर्नामेेंट शुरु होने चाहिए.

First Published : 14 Sep 2020, 09:27:37 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Golf News Golf

वीडियो