News Nation Logo

बाइचुंग भूटिया ने कू (Koo) पर आते ही किया धमाका, जानिए कितने हुए फॉलोअर्स 

बाइचुंग भूटिया ने हाल ही में कू पर गए हैं और कुछ ही दिनों में उन्होंने अपने ट्वीटर पर फॉलोअर्स को पछाड़ दिया है. यानी एक तरह से खुद को ही हरा दिया है. ट्वीटर पर बाइचुंग भूटिया के करीब 24 हजार फॉलोअर्स हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 02 Jun 2021, 10:45:38 AM
bhaichung bhutia

bhaichung bhutia (Photo Credit: File)

नई दिल्ली :

भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के खिलाड़ी सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं. कोरोना वायरस की वजह से जब लॉकडाउन है और खेल भी इससे काफी हद तक प्रभावित हुए हैं, तब सोशल मीडिया ही एक ऐसा जरिया है, जिस पर खिलाड़ियों को लेकर तमाम अपडेट सामने आते रहते हैं. सोशल मीडिया के नाम पर पिछले कुछ साल से ट्वीटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि ही ज्यादा लोकप्रिय थे, लेकिन इधर कुछ समय से कू (Koo) ने भी अपनी अच्छी उपस्थिति दर्ज कराई है. भारत के कुछ खिलाड़ी तो ऐस हैं, जिनके कू पर फॉलोअर्स की संख्या ट्वीटर से भी ज्यादा हो गए हैं. ऐसा ही एक नाम है भारतीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान बाइचुंग भूटिया (Bhaichung Bhutia). 

यह भी पढ़ें : मिताली राज बोलीं, क्रिकेटर्स नाओमी ओसाका नहीं हो सकते, जानिए क्यों 

बाइचुंग भूटिया ने हाल ही में कू पर गए हैं और कुछ ही दिनों में उन्होंने अपने ट्वीटर पर फॉलोअर्स को पछाड़ दिया है. यानी एक तरह से खुद को ही हरा दिया है. ट्वीटर पर बाइचुंग भूटिया के करीब 24 हजार फॉलोअर्स हैं. इन 24 हजार फॉलोअर्स के लिए भूटिया को करीब छह साल तक का इंतजार करना पड़ा. वहीं अगर कू की बात करें तो यहां पर बाइचुंग भूटिया के 25 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं. भूटिया ने अब भी तक केवल नौ से दस कू ही किए हैं, इसके बाद भी लगातार उनके फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं. बाइचुंग भूटिया ने जिस तरह से कू पर शानदार प्रदर्शन किया है, उससे पता चलता है कि संन्यास लेने के बाद भी बाईचुंग भूटिया की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. 

यह भी पढ़ें : Cricket FTP : चैंपियंस ट्रॉफी की हुई वापसी, विश्व कप में खेलेंगी ज्यादा टीमें 

भूटिया के प्रदर्शन को देखते हुए कू के सह संस्थापक अपरमेय राधाकृष्ण का कहना है कि जिस तरह कू के परिवार ने बाइचुंग भूटिया का स्वागत किया है, उससे वे काफी खुश हैं. राधाकृष्ण कहते हैं कि भूटिया ने विश्व स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है. वे एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिससे सभी प्रेरणा लेते हैं. वह एक ऐसी जानी मानी हस्ती हैं, जो कू पर भारतीय ताकत की खोज कर रही है. उन्होंने कहा कि हमने कू की शुरुआत इसलिए की थी, ताकि हम हर भारतीय को विचार रखने का मौका देना चाहते थे. भूटिया के फॉलोअर्स को देखकर खुशी हो रही है. कू के ही एक और संस्थापक मयंक बिडावाटका ने कहा है कि बाइचुंग भूटिया के साथ इतने कम समय में भारी संख्या में फॉलोअर्स का जुड़ना बताता है कि लोग अपने स्टार्स के साथ जुड़ने के लिए कितने बेसब्र रहते हैं. उन्होंने कहा कि भूटिया ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें मैं खुद काफी मानता हूं और हमें खुशी है कि हम उन्हें उनके फैंस के साथ जोड़ने में मदद कर पाए. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Jun 2021, 10:36:21 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bhaichung Bhutia Koo

वीडियो